---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3 की रिलीज डेट प्राइम वीडियो पर रिवील! मेकर्स बोले- पूछना नहीं, ढूंढना है…

Mirzapur Season 3 Release Date Announced: मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। फैंस लंबे समय से ही मिर्जापुर की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे, अब प्राइम वीडियो पर फोटो शेयर कर रिलीज डेट पर बड़ा हिंट दिया है।

mirzapur 3 date
मिर्जापुर सीजन 3

Mirzapur Season 3 Release Date Announced: अमेज़न प्राइम वीडियो की मचअवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ओटीटी की इस सीरीज ने भौकाल मचा दिया था, इसके दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। अब इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा कर दिया है। जब से मिर्जापुर सीजन 3 का ऐलान हुआ है, तभी से फैंस के मुंह पर एक ही सवाल है कि आखिर कालीन भैया और गुड्डू भैया किस साथ लौटेंगे। अब मिर्जापुर के फैंस के लिए एक बड़ी सामने आई है और मेकर्स ने इसके साथ ही उनके सभी सवालों का जवाब भी दे दिया है। प्राइम वीडियो पर मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर पोस्ट शेयर की है।

प्राइम वीडियो की नई पोस्ट

अमेज़न प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेकर्स ने एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब #MS3W पूछना नहीं, ढूंढना है, तो हो जाए शुरू। ‘ फोटो की बात करें तो यह एक इसमें वेब सीरीज का हर बड़ा किरदार दिखाई दे रहा है। (Mirzapur Season 3 Release Date Announced) गुड्डू भैया मिर्जापुर की कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके साथ गोलू खड़ी दिखाई दे रही है। वहीं, इन दोनों के पास में कालीनभैया जमीन पर अपने पेट पर हाथ रखकर घायल जमीन पर गिरे हुए हैं। मुन्ना भैया के सीने पर गोली लगी है और व्हीलचेयर पर बाउजी बैठे हुए हैं और उनके हाथ से खून बह रहा है। इनके अलावा एक लड़की हाथ बांधे खड़ी है और एक शख्स पीछे जीप के हाथ में बन्दूक पकड़े खड़ा है और कार में एक औरत बैठी दिखाई दे रही है।

मिर्जापुर की रिलीज डेट ढूंढ लो

फोटो में जो जीप है उसकी नबंर प्लेट पर किंग ऑफ मिर्जापुर लिखा हुआ है और इस तरह पोस्टर में कुल 8 लोग दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है,  ‘मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट छिपी है इसमें। ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो!’ मेकर्स ने सीधे तौर पर अभी भी वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है, बस लोगों को हिंट दे डाला है कि इस पोस्टर में ही रिलीज डेट छुपी है। प्राइम वीडियो की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर पोस्ट के कमेंट बॉक्स में यूजर्स अपना-अपना अंदाजा लगा रहे हैं और ज्यादातर लोग जुलाई की 7 तारीख वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘लगता है मुझे ही मिर्जापुर जाकर पता करना पड़ेगा।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में बोला, ‘7 किरदार, 7 पिस्तौल और 7 कालीन। तो, मान लीजिए 7*3 = 21. साथ ही आज पूर्णिमा भी है, इसलिए आने वाले जुलाई महीने में पूर्णिमा 21 जुलाई को पड़ रही है। हो सकता है कि मिर्जापुर सीजन 3, 21.07.24 को रिलीज़ हो जाए।’  तीसरे यूजर ने बोला, ‘7 जुलाई क्योंकि जितनी भी चीज इस इमेज में है वो सब 7 ही है जैसे डिम्मी के हाथ की उंगली, मुन्ना की शर्ट के बटन, बंदूकें, पेंसिल, लोग, कालीन आदि।’  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गुड्डू भैया के सर के पीछे कुर्सी पर 7 डिजाइन है, लेकिन उनके पास 5 पर ही अलग से ब्लैक डॉट्स है… कुछ 5 है।’

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर बोल्ड सीन देने में ये 5 साउथ हसीनाएं भी नहीं पीछे, हर सीन ने उड़ाया गर्दा

 

First published on: Jun 09, 2024 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.