---विज्ञापन---

Bigg Boss में रह चुकी एक्ट्रेस 38 की उम्र में प्रेग्नेंट, 2 साल पहले जिम ट्रेनर से रचाई थी शादी

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं और लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट है? देवोलीना की हालिया पोस्ट देखने के बाद एक बार के लिए आपके मन भी यही सवाल उठने लगेगा।

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’ बनकर घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि क्या टीवी की ‘गोपी बहू’ मां बनने वाली हैं? देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को 2 साल हो चुके हैं और अब 38 साल की उम्र में एक्ट्रेस के मां बनने की खबरें गॉसिप गलियारों में आग की तरह फैल रही हैं। देवोलीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट तस्वीरें

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर की है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ ना सिर्फ खींचा है। इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने देवोलीना समुन्द्र किनारे खड़ी हैं और हर फोटो में अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: जिस प्राइवेट पार्ट की भेजी तस्वीर, उसे ही कातिल ने कुचला, रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया मोड़

क्या प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी?

इन तस्वीरों में देवोलीना का बेबी बंप हल्का सा नजर आ रहा है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। बेबी बंप पर ही लोगों की निगाहें ठहर गई हैं और वो कमेंट बॉक्स में सवाल कर रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं? हर कोई देवोलीना की इन तस्वीरों को देखकर उनके मां बनने को लेकर सवाल कर रहा है। हालांकि यह गुडन्यूज खुद एक्ट्रेस ने नहीं दी है और फैंस को इंतजार है कि वो जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करेंगी।

दो साल पहले रचाई थी शादी

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। टीवी एक्ट्रेस की शादी को अब 2 साल हो चुके हैं और कपल साथ में काफी खुश भी है। सोशल मीडिया पर अक्सर कपल अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं और फैंस एक्ट्रेस के गुड न्यूज देने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Barc TRP Report चौंकाने वाली, ‘अनुपमा’ की गद्दी खतरे में, जानें टॉप 10 में कौन-कौन?

First published on: Jun 27, 2024 09:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.