---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur ने क्यों छोड़ा पति का घर? एक्ट्रेस ने बताई केन्या से मुंबई लौटने की वजह

Dalljiet Kaur Back India: दलजीत ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो शादी के 10 महीने बाद ही मुंबई लौट आई हैं।

Dalljiet Kaur nikhil patel weding shoot
Dalljiet Kaur nikhil patel weding shoot

Dalljiet Kaur Back India: टेलीविजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शालीन भनोट से तलाक के बाद पिछले साल एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थी। मगर बीते दिनों ही एक्ट्रेस शादी के 9 महीने बाद ही वापस भारत लौंट आई हैं, उनके अचानक लौटने पर लोगों ने पति संग अनबन को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद अपने वापस आने वजह का खुलासा कर दिया है।

क्यों भारत लौंटी दलजीत? (Dalljiet Kaur Back India)

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के अचानक शादी के कुछ महीने बाद भारत लौटने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई सवाल खड़े कर दिए थे कि कहीं उनकी और निखिल की शादीशुदा जिंदगी में कोई दिक्कत तो नहीं हो गई है। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद ही रिवील किया है कि उनके भारत लौटने के पीछे की सबसे बड़ी वजह उनके पापा है। दरअसल, एक्ट्रेस के पापा की हाल ही में घुटनों की सर्जरी हुई है और वो ऐसे में सबसे ज्यादा समय अपने पिता के साथ बिताना चाहती हैं।

जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी दलजीत (Dalljiet Kaur Back India)

टीवी सीरियल और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकीं दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वैसे केन्या से लौटने की एक वजह ये भी है कि वो अपनी डेब्यू मूवी ‘दशमी’ (Dashmi) के प्रीमियर के लिए इंडिया आई हैं। दलजीत की पहली फिल्म ‘दशमी’ (Dashmi) रिलीज हो गई है और इसे लेकर उनका कहना है कि खुद को बड़े पर्दे पर देखना काफी खूबसूरत तो है ही साथ ही एक बेहतरीन एक्सपीरियंस भी है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra और Nick Jonas ने गिरवी रखा 149 करोड़ का आलीशान घर?

कब हुई थी दूसरी शादी

बता दें कि दलजीत ने 18 मार्च 2023 को निखिल से दूसरी बार सात फेरे लिए हैं, इससे पहले वो अपने को-एक्टर रहे शालीन भनोट से शादी की थी। उन दोनों का एक बेटा भी है, लेकिन उन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया। दलजीत और निखिल दोनों की यह दूसरी शादी है, जहां एक्ट्रेस का पहली शादी से एक बेटा है। तो वहीं, निखिल की भी पहली शादी से दो बेटियां हैं। दलजीत और निखिल अपने तीनों बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

First published on: Feb 01, 2024 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.