---विज्ञापन---

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने गिरवी रखा 149 करोड़ का आलीशान घर? आर्थिक तंगी का कर रहे हैं सामना ?

Priyanka Chopra Nick Jonas Financial Crisis: खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपना लॉस एंजिल्स वाला घर गिरवी रख रहे हैं।

Priyanka Chopra Nick Jonas Home
Priyanka Chopra Nick Jonas Home

Priyanka Chopra Nick Jonas Financial Crisis: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas ) अचानक चर्चा में आ गए हैं, कपल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शादी के बाद से ही देसी गर्ल अपने पति निक के साथ USA में रह रही हैं और लगातार अपने घर की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इस बीच अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने अपना आलीशान घर खाली कर दिया है और गिरवी रखने की तैयारी कर रहे हैं। चलिए जानते है कि आखिर प्रियंका-निक ने ऐसा एकदम से इतना बड़ा फैसला क्यों लिया है।

कपल ने खाली किया घर (Priyanka Chopra Nick Jonas Financial Crisis)

Redit Post

दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक से जुड़ा एक पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। Reddit के हालिया पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि देसी गर्ल और निक ने 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कीमत के अपने लॉस एंजेलिस वाले घर को छोड़ दिया है।

आलीशान घर की तस्वीरें (Priyanka Chopra Nick Jonas Financial Crisis)

 

 

 

 

 

इतना ही नहीं उस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों लंबे समय से फाइनेंशियल क्राइसिस का सामना कर रहे हैं। निक और प्रियंका के घर का किराया 100K अमेरिकी डॉलर प्रति महीने है, लेकिन वो उसका भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में कपल ने अब अपने घर को गिरवी रखने के लिए बैंक का रूख किया है।

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस वजह से भी पिछले कुछ वक्त से प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लॉस एंजिल्स वाले घर की तस्वीरें शेयर करनी बंद कर दी है। देसी गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ साझा करती हैं। प्रियंका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप उनके खूबसूरत घर की झलक देख सकते हैं और उनके घर में उन्होंने एक प्यारा-सा मंदिर भी बनवा रखा है।

यह भी पढ़ें: ‘पब्लिकली माफी मांगे…’Munawar Faruqui के kiss के इल्जाम पर आग बबूला हुईं Mannara Chopra

नेटिजन्स कर रहे रिएक्ट 

Redit Post Comments

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फाइनेंशियल क्राइसिस को लेकर सामने आई रिपोर्ट को देखकर नेटिजन्स भी एक्टिव हो गए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘हम मिडिल क्लास लोगों की भाषा में इसे चादर से ज्यादा पैर फैलाना कहते हैं।’ तो एक अन्य यूजर ने वायरल पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बोलो इतना पैसा और सोर्स ऑफ इनकम होने के बाद भी फाइनेंशियल क्राइसिस। इससे अच्छे तो हम ही हैं कम से कम वेलिड रिजन हैं तो टूटने के। जॉब मार्केट में कमी और इतनी ज्यादा महंगाई है।’

First published on: Feb 01, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.