---विज्ञापन---

हनीमून पर पेरिस में टीवी एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस, देख लोग भी हुए हैरान

Aarti Singh Honeymoon Photos: आरती सिंह इस समय पेरिस में अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं और वहां से उनकी लेटेस्ट फोटोज ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हनीमून में आरती ने कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसे देखकर लोगों को तो अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो पा रहा है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 9, 2024 20:11
Share :
आरती सिंह

Aarti Singh Honeymoon Photos: टीवी की फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh) इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। आरती सिंह इन दिनों अपने पति के साथ हनीमून के लिए पेरिस गई हैं और वहां से उनकी लगातार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एफिल टावर के सामने से आरती ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस की ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दरअसल, जहां लोग अपने हनीमून पर शॉर्ट और वनपीस ड्रेस पहनते हैं, वहां पर आरती लाल रंग की साड़ी पहने एफिल टावर के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। हनीमून (Aarti Singh Honeymoon Photos) पर अपने साड़ी पहनने के पीछे की वजह आरती ने कैप्शन में बताई है। यह साड़ी आरती को उनके पतिदेव ने गिफ्ट की है, ये उनकी तरफ से पहली साड़ी है इसलिए यह आरती के लिए बेहद खास है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की हार पर पॉपुलर सिंगर ने लगाए 5.42 करोड़, भारत की जीत पर हो जाएगा मालामाल

 

First published on: Jun 09, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.