---विज्ञापन---

पाकिस्तान की हार पर पॉपुलर सिंगर ने लगाए 5.42 करोड़, भारत की जीत पर हो जाएगा मालामाल

World Cup 2024 Ind vs Pak Match: भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है और अब तो फेमस सिंगर और रैपर ने भारत की जीत पर करोड़ों को दांव खेला है, इससे पहले वो आईपीएल में 4 करोड़ के करीब जीते थे।

Ind vs pak
Ind vs pak

World Cup 2024 Ind vs Pak Match: भारत और पाकिस्तान के मैच में आम जनता ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी बहुत इंटरेस्ट होता है। हर क्रिकेट लवर पाकिस्तान और भारत के मैच का बेताबी के साथ इंतजार करता है। इस समय टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में दोनों टीमों की आमने-सामने की लड़ाई देखने के लिए फैंस बेचैन है और क्रेज भी अलग है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, एक म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस सिंगर ने भारत-पाकिस्तान के मैच पर बड़ा दांव खेला है। चलिए बताते हैं कि आखिर वो कौन सा सिंगर है, जिसने आईपीएल में करोड़ों जीतने के बाद अब टी20 वर्ल्ड कपल पर बड़ा दांव खेला है।

रैपर ने मैच पर लगाया दांव

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का क्रेज अलग ही देखने को मिल रहा है और कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इस बीच खबर है कि कनाडाई रैपर ऑब्रे ड्रेक ग्राहम (Aubrey Drake Graham) ने भारत की जीत पर दांव लगाया है। ड्रेक के नाम से फेमस रैपर, सिंगर और एक्टर अपने गानों की वजह से वर्ल्ड फेमस हैं और कई ग्रैमी अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

भारत की जीत पर लगाई बेट

ड्रेक ने इंडिया और पाकिस्तान मैच पर बेटिंग की है और सिंगर ने पूरे 6,50,000 डॉलर की बेटिंग की है। इसका मतलब साफ है कि अगर भारत जीतता है, तो ड्रेक को पूरे 9,10,000 डॉलर मिलेंगे। भारतीय मुद्रा में देखा जाए तो ड्रेक ने भारत की जीत पर 5.42 करोड़ रुपये का दांव लगाया है और पाकिस्तान के हारने और भारत की जीत पर वो पूरे 7.6 करोड़ रुपये जीत जाएंगे।

IPL में लगा चुके हैं दांव

वैसे बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सिंगर-रैपर ऑब्रे ड्रेक ग्राहम आईपीएल 2024 के फिनाले मैच में शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की जीत पर बेटिंग कर चुके हैं और उस समय उन्होंने 2.5 करोड़ की बेट लगाई थी, जिसमें वो 4.5 करोड़ रुपये जीते थे। अब देखना होगा कि पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप मैच में क्या होता है।

यह भी पढ़ें: मशहूर TV एक्ट्रेस पति से अलग होने के बाद पाई-पाई को मोहताज, खर्चे और कर्ज ने तोड़ डाली कमर

 

First published on: Jun 09, 2024 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.