Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

कास्टिंग काउच का शिकार हुए तो प्रोड्यूसर को दिखाई मिडिल फिंगर, Showtime के एक्टर ने सुनाई आपबीती

Casting Couch Story: फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ एक्ट्रेसेस के साथ ही नहीं बल्कि एक्टर्स भी कास्टिंग काउट का सामना करते हैं। टीवी के सुपरस्टार रहे एक्टर ने कई साल बाद अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

rajeev khandelwal story
rajeev khandelwal

Casting Couch Story: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी घटनाएं काफी आम हैं, चाहे फिर एक्ट्रेस हो या फिर कोई एक्टर इंडस्ट्री में अक्सर ही अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में स्टार्स खुलासा करते रहते हैं। अब कास्टिंग काउच को लेकर टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में ‘सूजल’ के किरदार से खास पहचान बनाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल ने कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि वो भी इसका शिकार हो चुके हैं।

कास्टिंग काउच का शिकार हुए राजीव

राजीव खंडेलवाल इस समय ‘शोटाइम’को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान राजीव ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में राजीव खंडेलवाल ने बताया कि वो कास्टिंग काउच के शिकार हुए थे, लेकिन उस समय उन्होंने कोई ड्रामा नहीं किया था। मैंने बस उसे बस मिडिल फिंगर दिखाकर छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: House of the Dragon 2 के लेस्बियन किसिंग सीन पर शॉकिंग खुलासा, एक्ट्रेस Sonoya Mizuno ने बताई सच्चाई

प्रोड्यूसर के ऑफिस में क्या हुआ?

इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि उन्हें फिल्म के ऑफर को लेकर प्रोड्यूसर ने अपने ऑफिस बुलाया था और काम की बजाय उनसे अजीब-अजीब बातें करने लगा। एक्टर ने कहा, “ आप सोचिए अगर आप किसी ऐसे शख्स के सामने बैठे हैं जो आपसे कह रहा है, ‘मुझे बताया गया था कि आप बेहद खूबसूरत आदमी हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन आपमें कुछ बहुत मर्दानापन है।’ उनकी बात सुनकर मुझे समझ तो आ गया था। फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम मेरी फिल्म करना चाहते हो, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे पहले स्किप्ट देखनी है। तब उसने कहा, ‘मैं अपनी स्क्रिप्ट किसी को नहीं देता, लेकिन मुझे आप पसंद हैं, इसलिए मैं आपके लिए गाना गाऊंगा। और जब मैं  गाऊं तो मेरी आंखों में देखो।’

एक्टर को प्रोड्यूसर ने दी चेतावनी 

राजीव से इंटरव्यू (Casting Couch Story) के दौरान सवाल पूछा गया कि क्या वो प्रोड्यूसर फेमस था। इस पर एक्टर ने कहा, ‘हां उसने बताया था कि उसने हाल ही में 100 करोड़ की फिल्म दी थी। गाना गाने के बाद उसने मुझसे पूछसे पूछा था कि क्या मैं उनकी फिल्म कर रहा हूं, तो मैंने कहा कि मुझे स्किप्ट देखने होगी। तब वो उठा और मुझे दरवाजा दिखाया। उसके बाद वो मुझे मेरी कार तक लेकर गए और वहां उन्होंने मुझे चेतावनी देने के अंदाज में कहा कि मैं तो तुम्हारे साथ दो फिल्म साइन करना चाहता था मगर अब मैं देखता हूं कि तुम लाइफ में कहां तक पहुंचते हो।’ हालांकि मैंने उस प्रोड्यूसर को अपनी फिल्म ‘आमिर’ की स्क्रीनिंग पर पर्सनली मैसेज करके बुलाया था, मगर वो आए नहीं थे।

यह भी पढ़ें:1 मनहूस सप्ताह और 7 मौतें, तिशा कुमार से फराह खान की मां के अलावा इन 5 सेलेब्स ने दुनिया को कहा अलविदा

First published on: Jul 27, 2024 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.