---विज्ञापन---

ढाई साल में हुए अलग, तलाकशुदा एक्टर से शादी को एक्ट्रेस ने बताया गलती, एक्स पति ने भी तोड़ी चुप्पी

Karan Veer Mehra Reaction: एक्स वाइफ निधि सेठ के करण वीर मेहरा से शादी के फैसले को गलती बताने पर एक्टर ने पहली बार रिएक्शन दिया है। तलाक के बाद करणवीर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में स्टंट करते दिखने वाले हैं।

 karan veer mehra nidhi seth
करणवीर मेहरा और निधि सेठ

Karan Veer Mehra Reaction: टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर एक्स कपल चर्चा में बना हुआ है। पवित्र रिश्ता फेम करणवीर मेहरा और एक्ट्रेस निधि सेठ ने शादी के ढाई साल बाद ही अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। निधि ने बीते दिनों ही करण से अपनी शादी को अपनी लाइफ का सबसे गलत फैसला बताया था। अब अपनी एक्स वाइफ के इस स्टेटमेंट पर करणवीर मेहरा ने पहली बार बात की है और अपनी प्रतिक्रिया दी है। निधि और करणवीर अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं और एक्ट्रेस ने तो अपने बॉयफ्रेंड की झलक भी फैंस को दिखा दी है। चलिए बताते हैं कि करणवीर का निधि को उनके साथ शादी के फैसले को गलती बताने पर क्या कहना है।

करण संग शादी को बताया गलती

तलाक के 7 महीने बाद ही निधि सेठ ने अनाउंस किया है, उनकी लाइफ में दोबारा प्यार ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने स्पेशल वन के साथ फोटो शेयर कर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था। उसके बाद ही निधि सेठ ने अपनी पहली शादी को लेकर बात करते एक इंटरव्यू में कहा था कि करणवीर मेहरा से शादी का डिसीजन उनकी लाइफ का सबसे गलत फैसला था। एक्स वाइफ निधि सेठ के न्यू लव के साथ-साथ करण के साथ शादी के फैसले को गलती बताने पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और पहली बार रिएक्ट किया है।

करणवीर मेहरा ने किया रिएक्ट

टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में करणवीर मेहरा ने निधि सेठ के उनके साथ शादी के फैसले को अपनी सबसे बड़ी गलती बताते पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘कोई बात नहीं,  आखिरकार किसी बीवी ने अपनी गलती तो मानी, वो ही बहुत है बस।’ इसके अलावा उनकी लाइफ में नए प्यार की एंट्री होने पर एक्टर ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि वो खुश है। तो मैं भी उनके लिए बेहद खुश हूं।’

निधि सेठ ने दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक

निधि सेठ ने 15 मई को इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ के न्यू लव के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। उसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘प्यार को नए सिरे से अपनाने से, एक दिल ठीक हो जाता है, एक आत्मा का पुनर्जन्म होता है।आधिकारिक तौर पर मेरी हमेशा की खुशी!’ दरअसल, तलाक के बाद एक्ट्रेस बैंगलोर अपनी फैमिली के पास शिफ्ट हो गई हैं और बस मुंबई काम के लिए ही आती जाती हैं।

दो बार हुआ करणवीर मेहरा का तलाक

बता दें कि साल 2009 में एक्टर करणवीर मेहरा ने अपनी बचपन की दोस्त देविका के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद करण ने एक्ट्रेस निधि सेठ से लव मैरिज की, मगर उनकी पहली शादी की तरह ही ये शादी भी टूट गई। कपल ने महज ढाई साल बाद ही तलाक का ऐलान कर दिया। इन दोनों के तलाक से फैंस को काफी हैरानी हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करणवीर मेहरा जल्द ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में स्टंट करते दिखने वाले हैं और वो इस शो के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! यामी गौतम के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने रिवील किया बेटे का अनोखा नाम

 

 

First published on: May 20, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.