---विज्ञापन---

गुड न्यूज! यामी गौतम के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने रिवील किया बेटे का अनोखा नाम

Yami Gautam Welcome baby Boy: यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने अपने बेबी का स्वागत किया है। 20 मई को यामी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

yami gautam
yami gautam

Yami Gautam Welcome baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के घर से गुड न्यूज सामने है। एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है और ये खुशखबरी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है। यामी गौतम ने 20 मई को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ऐलान किया है, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बेटे के अनोखे नाम का भी खुलासा कर दिया है।

यामी गौतम ने दिया बेटे को जन्म

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें देवी के हाथ में एक बच्चा दिखाई दे रहे है। बता दे कि एक्ट्रेस ने अक्षय तृतीया यानी 10 मई को बेटे को जन्म दिया है और उन्होंने बेटे के जन्म के 10 दिन बाद 20 मई को सोशल  मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये गुड न्यूज सभी के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपने बेटे के नाम का भी रिवील कर दिया है, एक्ट्रेस ने अपनी बेटे का नाम ‘वेदाविद’ रखा है।

डॉक्टरों का जताया आभार

यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हम सूर्या हॉस्पिटल के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों, विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया।’

बेटे के नाम का अर्थ

यामी गौतम और फिल्ममेकर आदित्य धर ने शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल ने अपने बेटे का बड़ा ही अनोखा सा नाम रखा है। उनके बेटे का नाम है वेदाविद है, जो संस्कृत नाम है। इसके मतलब की बात करें तो वेदा+ विदा, जिसका मतलब है वेदों का ज्ञाता। बता दें कि यह भगवान विष्णु का भी एक नाम है।

यामी गौतम का वर्क फ्रंट 

यामी गौतम ने अपनी आखिरी फिल्म फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की रिलीज से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म को उनके पति आदित्य धर ने ही बनाया था और आखिरी बार यामी गौतम इस फिल्म में नजर आई थीं। यामी गौतम ने शादी से पहले फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में आदित्य धर के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: Yami Gautam के घर से आई दो गुड न्यूज, प्रेग्नेंसी अनाउंस! फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज

 

First published on: May 20, 2024 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.