---विज्ञापन---

पाकिस्तान हुआ बॉलीवुड का दीवाना, क्रू से लेकर डंकी तक इन फिल्मों पर लुटाया प्यार!

Netflix Bollywood Popular Movies in Pakistan: पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है। यही कारण है कि नेटफ्लिक्स की टॉप 10 लिस्ट में पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बॉलीवुड की फिल्में देखी गई हैं। इनमें क्रू ले लेकर डंकी तक, 12वीं फेल से लेकर लियो जैसी बहुत सी फिल्में शामिल हैं। चलिए जानते हैं, पूरी लिस्ट के बारे में।

Crew
Crew

Netflix Bollywood Popular Movies in Pakistan: नेटफ्लिक्स का जैसे की खूब प्रचार किया जा रहा है कि इसे दुनियाभर में 192 कंट्री में देखा जा रहा है, तो ये बात कहीं ना कहीं इस मामले में भी सही होती नजर आ रही है। दरअसल, हाल ही में एक रिपोर्ट आई है जिसके मुताबिक पाकिस्तान में भी नेटफ्लिक्स को खूब पसंद किया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, रीजनल भाषाओं में बनी फिल्मों और शोज को भी पाकिस्तान के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। जानें, क्या कहती है ये रिपोर्ट।

क्या है ये रिपोर्ट

हाल ही में एक रिपोर्ट शेयर की गई जिसमें यह बात सामने आई है कि नेटफ्लिक्स को पाकिस्तान में खूब देखा जा रहा है और इनमें 7 ऐसी हिंदी फिल्में हैं जो पाकिस्तान में खूब पसंद की जा रही हैं। इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स ने टॉप 10 ऐसी फिल्मों और शोज के बारे में बताया गया है जिसे सबसे ज्यादा शेयर किया गया है। नेटफ्लिक्स ने ये लिस्ट अपनी ही वेबसाइट पर शेयर की है।

कौन सी हैं ये फिल्में

नेटफ्लिक्स ने 20 मई से 26 मई तक, ऐसे कंटेंट की लिस्ट शेयर की है जिन्हें सबसे ज्यादा देखा गया। इन टॉप 10 शोज में पाकिस्तान की लिस्ट चौंकाने वाली है। पाकिस्तान में जो फिल्में सबसे ज्यादा देखी गई हैं उनमें हैं कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की फिल्म क्रू। दूसरी सबसे ज्यादा फिल्म जिसे पसंद किया गया है वो है, लापता लेडीज। लापता लेडीज, आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी है, जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है। इस फिल्म में रवि किशन और प्रतिभा रांटा लीड एक्टर हैं। तीसरे नंबर पर शैतान फिल्म को देखा गया जो कि अजय देवगन और आर माधवन की साइको थ्रिलर फिल्म है।

शाहरुख खान की फिल्म भी आई लोगों को पसंद

इस लिस्ट में छठे नंबर पर लियो फिल्म है जो की साउथ की फिल्म है लेकिन इंडियन कंटेंट में यह फिल्म चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा पाकिस्तान में देखी गई है। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार विजय की है। शाहरुख खान की फिल्म डंकी जो कि पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, इसे भी पाकिस्तान में खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा, रणबीर कपूर की एनीमल फिल्म को भी खूब पसंद किया गया। वहीं विक्रांत मैसी की 12वीं फेल फिल्म को भी पाकिस्तानी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि पाकिस्तान दर्शक हिंदी फिल्मों को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी के ओरल सेक्स से मशहूर हुए एक्टर ने पाकिस्तानियों को फटकारा, बोले-वहां के लोग जलते हैं 

First published on: Jun 05, 2024 10:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.