---विज्ञापन---

‘The Great Indian Kapil Show’ से Netflix पर वापसी करने वाले Kapil Sharma की नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान

Kapil Sharma Net Worth: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो से एंट्री मार ली है, जिसका लोगों को बहुत इंतजार था।

Kapil Sharma

Kapil Sharma Net Worth: कॉमेडी जगत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक मिडिल क्लास से आने वाले कॉमेडियन ने वो मुकाम हासिल किया है जिसे पाने के लिए लोगों को न जाने कितने साल लग जाते हैं। आज अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक कपिल ने बचपन में बहुत दुख झेले हैं। कपिल शर्मा शो के बंद हो जाने के बाद से ही उनके फैंस का दिल टूट गया था। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात की खबर लगी कि फिर से कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) से ओटीटी पर वापसी करने वाले हैं तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभी को हंसाने वाले इस कॉमेडियन की नेटवर्थ जान आप भी हैरान रह जाएंगे।

मिडिल क्लास परिवार से रखते हैं ताल्लुक

कपिल शर्मा इंडस्ट्री का वो नाम है जो रोते हुए को हंसाने का दम रखता है। एक मिडिल क्लास से आने वाले कपिल का जन्म 2 अप्रैल साल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। कॉमेडियन के पिता पुलिस महकमे में थे। लेकिन छोटी उम्र में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। बचपन से ही कपिल ने बहुत संघर्ष किया।

पहली कमाई 500 रुपये अब अरबों के मालिक

कर्ली टेल्स को दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने खुद बताया था कि उनकी पहली कमाई 500 रुपये थी। स्कूल -कॉलेज की छुट्टियों में वो छोटा-मोटा काम करते थे। हालांकि कॉमेडी का शौक उन्हें बचपन से ही था, वहीं उन्हें सिंगिंग का भी शौक था। लेकिन कपिल ने सिंगिंग को छोड़ कॉमेडी को अपना प्रोफेशन चुना, और आज फेमस कॉमेडियन बन गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल की नेटवर्थ नेटवर्थ 330 करोड़ है।

इन कार के मालिक हैं कपिल

एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाले कपिल की सवारी भी कोई आम नहीं है। उनके कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास सवा करोड़ की वॉल्वो एक्स सी 90 और 1.20 करोड़ की मर्सिडीज बेंज एस 350 कारें हैं।

एक बार फिर हंसाने के लिए आ गए कप्पु

कपिल शर्मा के शो का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता था। लेकिन जब शो बंद हो गया तो लोगों का दिल टूट गया। अब एक बार फिर से कपिल ने धमाकेदार एंट्री करते हुए नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो से एंट्री मारी है। इस शो में किरदारों के साथ-साथ सेट में भी बदलाव आए हैं। वहीं लंबे समय से चल रही लड़ाई को खत्म करते हुए सुनील ग्रोवर ने भी शो में एंट्री कर ली है।

यह भी पढ़ें: ‘Kapil Sharma’ के शो में क्या-क्या बदला

First published on: Mar 31, 2024 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.