---विज्ञापन---

‘Kapil Sharma’ के शो में क्या-क्या बदला, TV से Netflix तक हुए ये 5 बड़े बदलाव

The Great Indian Kapil Sharma Show: कॉमेडी शो कपिल शर्मा अब द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो बन गया है, टीवी से ओटीटी तक शो में क्या बदलाव हुए ये जानने के लिए पढ़ें हमारा आर्टिकल।

The Great Indian Kapil Sharma Show

The Great Indian Kapil Sharma Show: टीवी का सबसे फेवरेट शो ‘कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) ने एक बार फिर से वापसी कर ली है। 30 मार्च को द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो (The Great Indian Kapil Sharma Show) ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपनी धमाकेदार एंट्री की। हालांकि पहले ये शो सोनी टीवी (Sony TV) पर आता था, लेकिन अब ओटीटी (OTT) का का रुख कर लिया है। पहले ही दिन शो में गेस्ट के रूप में कपूर फैमिली (Kapoor Family) पहुंची और इनोग्रेशन किया। लेकिन एक बात कह सकते हैं कि टीवी से ओटीटी तक में शो में काफी बदलाव आए हैं। आइए जानते हैं कि क्या चेंज देखने को मिले हैं।

सेट बना कैफे

सबसे पहले तो हम कपिल शो के सेट की बात करेंगे, जो अब एयरपोर्ट के कैफे में तब्दील हो गया है। बहुत ही सुंदर सा कैफे बना है जिसमें चारों ओर से लाइट की चकाचौंध उसकी सुंदरता को और भी बढ़ा रही है। शो में पहले ही दिन गेस्ट बनी कपूर फैमिली ने भी सेट की जमकर तारीफ की।

बम्पर लॉटरी बना धनिया लाल

पहले कपिल शर्मा शो में किकू शारदा ने बम्पर लाटरी का रोल निभाया था, लेकिन इस बार वो धनिया लाल शैफ के रूप में नजर आए हैं। शो की स्टार्टिंग में ही धनिया लाल शो का प्रमोशन करते हुए गुड मॉर्निंग, गुड नाइट और गुड आफ्टरनून विश करते हैं। इस पर कपिल टोकता है तो वो बोलता है कि आप भूल गए कि हम नेटफ्लिक्स पर हैं और 190 देश की ऑडियंस हमें देख रही है। पता नहीं कब क्या समय हो रहा हो।

गुत्थी बना डपली

शो में बड़ा चेंज जो देखने को मिला वो था सुनील ग्रोवर का आना। बीते कुछ समय से खबरें थी कि सुनील और कपिल के बीच झगड़ा हो गया है। लेकिन अब इस नए शो में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। हां एक बड़ा बदलाव जरूर देखने को मिला जो था गुत्थी का डपली में कन्वर्ट हो जाना। शो में जैसे ही डपली की एंट्री होती है, तो वो एक पार्सल बॉक्स में आती है, और अपना वेलकम खुद ही अच्छे से करती हैं।

ट्विटर मैसेज की जगह कार्ड्स ने ली

पहले एपिसोड में आपने देखा था कि कपिल शर्मा स्क्रीन पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रश्न पढ़ते थे। लेकिन इस बार तो स्क्रीन को रिप्लेस करते हुए कार्ड्स ने जगह ले ली। अब कार्ड्स में प्रश्न लिखे होते हैं, जिनका जवाब गेस्ट को देना होगा। हालांकि ये कोई नहीं जानता कि कौन सा प्रश्न किया पंच मारेगा।

पार्लर वाली सपना बनी बड़े भैया

कृष्णा अभिषेक ने पहले कपिल शर्मा शो में पार्लर वाली सपना का रोल अदा किया था। लेकिन इस बार वो छोटे भैया के रूप में सामने आए हैं। शो में उनकी शानदार एंट्री ने जान डाल दी। कृष्णा ने एनिमल के अबरार के रूप में एंट्री मारी वहीं किकू शारदा ने शो में डबल रोल निभाते हुए बड़े भैया का रोल अदा किया है। पहले वो शैफ धनिया लाल बना है तो अब बड़े भैया जिसने सनी देओल की आवाज में पूरा सेट हिला दिया।

कैसा लगा शो

ओवरऑल देखा जाए तो कपिल शर्मा से द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो बने इस कॉमेडी शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन ये कहना गलत न होगा कि पहले जो सोनी टीवी पर आता था अब वो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। इस बदलाव से कहीं न कहीं कुछ लोगों का दिल तो जरूर टूटा होगा क्योंकि ये जरूरी नहीं कि हर किसी के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन हो।

यह भी पढ़ें: ‘शादी के बाद…’, Vijay Deverakonda ने फ्यूचर प्लान्स का किया खुलासा

First published on: Mar 31, 2024 07:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.