---विज्ञापन---

मौत से पहले फेमस इंफ्लुएंसर की आखिरी पोस्ट, अमेजन प्राइम की Web Series में आईं थीं नजर

Tik Tok Influencer Death: सोशल मीडिया पर बहन ने दी टिक टॉक स्टार की मौत की खबर, आखिर कौन थी ये इनफ्लुएंसर जिसने सोशल मीडिया पर मचा रखा था अपनी कॉमेडी से तहलका।

Eva Evans
Eva Evans

Eva Evans Death: मशहूर टिक टॉक स्टार और इंफ्लुएंसर ईवा ईवान्स की अचानक मौत की खबर से उनके फैंस सदमे हैं। अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली ईवा ने बीते रविवार इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 29 साल की उम्र में ही ईवा ईवान्स का निधन हो गया। ईवा ना सिर्फ एक इनफ्लुएंसर और टिक टॉक स्टार थीं बल्कि वे एक कॉमेडियन भी थीं। अपनी कॉमेडी से वह अक्सर लोगों को हंसाती थीं। ईवा को सोशल मीडिया पर 3 लाख से अधिक लोग फॉलो करते थे। उनके फैंस अचानक उनकी मौत से दुखी हैं। चलिए जानते हैं ईवा की आखिरी वेब सीरीज और पोस्ट कौन सी थी।

कॉमेडी वेब सीरीज क्लब रैट
हाल ही में ईवा की कॉमेडी वेब सीरीज क्लब रेड रिलीज हुई था, जिसका डायरेक्शन Eva Evans ने किया था और वे इसकी स्टार भी थीं। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

बहन ने दी मौत की खबर
ईवा की मौत का खुलासा उनकी बहन ने सोशल मीडिया के जरिए किया। हालांकि ईवा की मौत किस वजह से हुई इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन न्यूयॉर्क की रहने वाली टिक टॉक स्टार को सोशल मीडिया पर सब श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ईवा की बहन लीला ने बताया कि मेरी बहन अब हमारे बीच नहीं रही। उन्होंने उनके फैंस से ईवा को श्रद्धांजलि देने की बात भी कही है। लीला ने कहा कि मुझे यह बात स्वीकार करने में बहुत समय लग गया कि अब मेरी बहन हमारे बीच नहीं है। मैं अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं आई हूं।

ईवा आखिरी पोस्ट
अपनी कॉमेडी से अक्सर लोगों के चेहरे पर अक्सर मुस्कान लाने वाली ईवा 6 दिन पहले इंस्टाग्राम एक्टिव थीं। उन्होंने एक इमोजी के बारे में यहां जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें: Padma Bhushan: मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण अवार्ड, बेटे ने कही ये बड़ी बात!

First published on: Apr 24, 2024 08:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.