Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Thalapathy Vijay के साथ हुआ हादसा! कार हुई चकनाचूर, जानें क्या है पूरा मामला

Thalapathy Vijay Car Damaged: 'थलापति' विजय की कार फैंस के सैलाब की वजह चकानूर हो गई। उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Vijay thalapathy
Vijay thalapathy

Thalapathy Vijay Car Damaged: साउथ सिनेमा के कई स्टार्स ऐसे है, जिनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। रजनीकांत, कमल हासन और थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को उनके फैंस बिल्कुल भगवान की तरह पूजते है, लेकिन फैंस की ये दीवानगी कई बार स्टार्स को भारी पड़ जाती है। ऐसा ही नजारा केरल में देखने को मिला। जहां ‘थलापति’ विजय की कार ही फैंस की वजह से चकनाचूर हो गई है। एक्टर की कार के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

थलापति विजय की कार हुई चकनाचूर

दरअसल, विजय 14 साल बाद साउथ सुपरस्टार थलापति विजय केरल में शूटिंग करने पहुंचे थे। इस बात की जानकारी जैसे ही प्रदेश के लोगों को हुई तो वो एक्टर की एक झलक देखने के लिए भारी संख्या में एयरपोर्ट पहुंच गए। जहां लोगों ने चक्का जाम कर एक्टर का धमाकेदार तरीके से प्रदेश में वेलकम किया। मगर इस दौरान फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर को एक नजर देखने के लिए एयरपोर्ट के आसपास भारी जाम लगा दिया था।

कार का वीडियो हुआ वायरल 

बीती 18 मार्च को ‘थलापति’ विजय केरल में शूटिंग करने पहुंचे थे। उनके फैंस ने एक्टर को देखने के लिए एयरपोर्ट पर जमावड़ा लगा लिया था। फैंस की भीड़ की वजह से एक्टर की कार को भारी नुकसान हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के दाहिना दरवाजा पूरी तरह से डैमेड हो चुका है। गेट का शीशा टूटकर गाड़ी के अंदर पड़ा हुआ है और कार पर कई डेंट पड़ गए हैं।

कैसी है एक्टर की हालात

हालांकि इस हादसे में एक्टर को कोई नुकसान नहीं हुआ है। जी हां आपके फेवरेट थलापति विजय बिल्कुल ठीक हैं और वो सही सलामत फिल्म की शूटिंग के सेट के लिए भी रवाना हो गए थे। फैंस उनकी फिल्म ‘गोट’ (GOAT) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म वो डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग केरल के तिरुवंतम पुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रही है।

यह भी पढ़ें: आज रिलीज होगा ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का मच-अवेटेड टीजर

 

First published on: Mar 19, 2024 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.