---विज्ञापन---

‘फाइनली हो गया ब्रेकअप’… Tejasswi Prakash और Karan Kundrra हुए अलग? मिला बड़ा हिंट

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup: ‘बिग बॉस’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए हैं। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस ने अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती […]

Tejashwi Prakash and Karan Kundrra

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup: ‘बिग बॉस’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए हैं। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस ने अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। जहां बीते कुछ समय से तेजस्वी और करण के अफेयर की न्यूज सभी के कानों में पड़ रही थी, वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। इस अलगाव का हिंट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर कर दिया है। आइए जानते हैं कि क्या है इस पोस्ट की सच्चाई।

यह भी पढ़ें: Sonali Bendre पर अंडरवर्ल्ड ने लगा दी थी पाबंदी

क्या अलग हो गए तेजस्वी और करण (Tejasswi Prakash Karan Kundrra Breakup)

छोटे पर्दे के चर्चित लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों के प्यार के चर्चे गॉसिप के गलियारों में तेज हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 15 से घर में हुई थी, और वहीं से ही प्यार का फूल खिला था। अक्सर इस कपल को साथ में देखा जाता गया है।

वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अकेले दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है जो इस बात का हिंट दे रहा है कि दोनों के बीच कुछ हुआ है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘खुद से प्यार’।

Tejashwi Prakash

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया पोस्ट स्क्रीनशॉट

अब यूजर्स कर रहे कमेंट्स (Tejasshwi Prakash Karan Kundrra Breakup)

जैसे ही तेजस्वी प्रकाश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- ‘फाइनली हो गया ब्रेकअप’। एक अन्य ने लिखा- ‘आप अपने आपको नहीं बदलना जैसी हो वैसी ही रहना’।

Tejashwi Prakash

इमेज क्रेडिट: यूजर्स कमेंट्स स्क्रीनशॉट

एक और यूजर ने लिखा- ‘सेल्फ लव जरूरी है, चलो कुछ तो अच्छा कर रही हो करण कुंद्रा चीटर है उससे अच्छा खुद से प्यार करो’।

एक और फैन ने चिंता जताते हुए लिखा- ‘प्लीज बप्पा इसकी स्माइल की हमेशा रक्षा करना’। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स सोशल मीडिया पर आए हैं जो ये बता रहे हैं कि तेजस्वी का ये फैसला सही है।

First published on: Feb 08, 2024 09:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.