---विज्ञापन---

छोटी सी उम्र में फेमस कलाकार का हुआ निधन, वजह बना हार्ट अटैक

Daniel Balaji Passes Away: फेमस एक्टर डेनियल बालाजी का महज 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, इस खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

Daniel Balaji

Daniel Balaji Passes Away: फेमस एक्टर डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) का 48 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले तमिल एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। अपने एक्टिंग करियर में अभिनेता ने एक नहीं बल्कि कई नाटकों और फिल्मों में काम किया। खबर आ रही है कि अभिनेता के पार्थिव शरीर को आज यानी शनिवार को उनके पुरसाईवलकम स्थित आवास पर दफनाया जाएगा।

अस्पताल में हुआ निधन

डेनियल बालाजी, जो वेट्टैयाडु विलायाडु, थंबी इन वाडा चेन्नई में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं को शुक्रवार अचानक सीने में तेज दर्द हुआ। आनन फानन में उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। इस घटना ने उनके परिवार वालों को तोड़ दिया है।

रमेश बाला ने दी जानकारी

इस दुखद खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर दी। उन्होंने लिखा- ‘चौंका देने वाला! अभिनेता #डैनियलबालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.. वह 48 वर्ष के थे। शानदार एक्टर।’

ऐसे की करियर की शुरुआत

डेनियल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत प्रसिद्ध धारावाहिक चिथी के द्वारा की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और काखा काखा, पोलाधवन, वेट्टैयाडु विलायाडु और वडा चेन्नई जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा अपनी एक अलग पहचान बना ली। एक्टर ने अपनी लाइफ में कई चुनौतिपुर्ण रोल भी किए। ऐसे में डेनियल के निधन से तमिल फैंस सदमे में हैं।

अच्छे इंसान थे बालाजी

कहा जाता है कि डेनियल बालाजी बहुत अच्छे इंसान थे। खबरों के अनुसार वो अवाडी में एक मंदिर का निर्माण करवा रहे थे। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वो धर्मनिष्ठ इंसान भी थे।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति, रुला देगा उनका पोस्ट

First published on: Mar 30, 2024 07:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.