Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति, रुला देगा उनका पोस्ट

Actress Shubha Khote Husband Death: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति दिने बालसवर दुनिया को अलविदा कह गए। एक्ट्रेस ने पति की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

SHUBHA KHOTE HUSBAND DEATH
SHUBHA KHOTE HUSBAND DEATH

Actress Shubha Khote Husband Death: बॉलीवुड, टीवी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस शुभा खोटे (Shubha Khote) के पति अब इस दुनिया में नहीं रहे। पति के जाने से वो अकेली हो गई है। दोनों का 64 सालों का साथ छूट गया। शुभा और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खुद शुभा ने फैंस के साथ अपना दुख शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी जिंदगी की सब से प्यारी चीज खो दी है।

पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा अपने प्यार को अलविदा

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति की याद में प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पति के साथ बेहद प्यारी तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में कपल के जीवन भर के कई स्वीट मूमेंट्स देखे जा सकते हैं। फोटोज में कभी वो पति को प्यार से खाना खिला रही हैं तो कभी उनके साथ प्यार से हंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस कोलाज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने जिंदगी को बड़े प्यार से जीया है।

रुला देगा एक्ट्रेस का कैप्शन

पति की याद में किए गए पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ’60 साल तक हम एक-दूसरे से कहते रहे कि बुढ़ापे तक साथ रहना। सबसे अच्छा होना बाकी था।’ जीवन का अंतिम समय, जिसके लिए पहला बना था। अलविदा, सोलमेट।’ एक्ट्रेस के इन तस्वीरों और कैप्शन को पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

बॉलीवुड और फिल्मों के लिए फेमस हैं शुभा

शुभा कई हिंदी और मराठी फिल्मों, स्टेज शो और टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। बॉलीवुड उन्होंने ज्यादातर महमूद के साथ अभिनय किया है। उन्होंने हेलो डीडी और अलविदा डार्लिंग जैसे कई पॉपुलर शोज किए हैं।

First published on: Mar 29, 2024 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.