---विज्ञापन---

Taapsee Pannu: मां लक्ष्मी का हार पहनकर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, आखिर क्यों भड़ गए नेटिजंस ?

Taapsee Pannu: बोल्ड बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर नेटिजंस की नजर में आ गई हैं। तापसी पन्नू को एक बार फिर ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया है। इस बार एक्ट्रेस पर किसी बयान के चलते नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट लुक के लिए लोगों ने निशान साधा है। उन पर […]

taapsee pannu trolled for goddess lakshmi necklace with a deep neck gown
taapsee pannu trolled for goddess lakshmi necklace with a deep neck gown

Taapsee Pannu: बोल्ड बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर नेटिजंस की नजर में आ गई हैं। तापसी पन्नू को एक बार फिर ट्रोलर्स ने निशाने पर ले लिया है। इस बार एक्ट्रेस पर किसी बयान के चलते नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट लुक के लिए लोगों ने निशान साधा है। उन पर हिंदू भावनाओं को आहत करने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। नेटिंजस तासपी की एक फोटो पर कमेंट कर उन्हें काफी बुरा भला कह रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज (Taapsee Pannu)

बीते सोमवार को तापसी पन्नू ने अपने इंस्ट्राग्राम पर कुछ फोटो शेयर की थी। ये फोटोज लेक्मे फैशन वीक की हैं। इन फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, “यह लाल रंग मुझे कब छोड़ेगा।” इस दौरान तापसी बेहद ही खूबसूरत रेड कलर के गाउन में नजर आईं।

अभी पढ़ें –Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत की पोस्ट से दलजीत दोसांझ का पारा हाई, यूं किया पलटवार

 

डीप नेक गाउन पर मां लक्ष्मी का हार

ये गाउन बेहद ही डीप नेक में था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने मां लक्ष्मी का नेकलेस भी पहना हुआ था। बस फिर क्या था डीप नेक के गाउन पर मां लक्ष्मी का हार देख यूजर्स उन पर भड़क गए। यूजर्स तापसी पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगान लगे फोटो पोस्ट होने के कुछ ही घंटो के अंदर ट्रोलर्स ने उन पर निशाना साध लिया। सब अलग-अलग तरह के कमेंटस् उनकी पोस्ट पर करते हुए दिखाई दिए।

लैक्मे फैशन में वीक में शो स्टॉपर (Lakme Fashion Week)

बता दें कि पिछले हफ्ते हुए लैक्मे फैशन वीक में तापसी पन्नू भी शामिल हुई थीं। वह फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह की शो स्टॉपर बनी थीं। तापसी पन्नू के लुक ने काफी सुर्खियां भी बटोरी। ट्रोलर्स से इतर कई लोगों को उनका लुक बेहद पसंद आया और उसकी जमकर तारीफ भी हुई।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 22, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.