Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत की पोस्ट से दलजीत दोसांझ का पारा हाई, यूं किया पलटवार

Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच पिछले काफी समय से कोल्ड वॉर चल रही है। यह कोल्ड वॉर कहीं और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर चलती है। एक बार फिर इसी प्लेटफॉर्म पर दोनों आमने-सामने आ गए हैं। बुधवार को कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर स्विगी इंडिया का पोस्ट […]

Diljit Dosanjh backfire to kangana ranaut instagram post
Diljit Dosanjh backfire to kangana ranaut instagram post

Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच पिछले काफी समय से कोल्ड वॉर चल रही है। यह कोल्ड वॉर कहीं और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर चलती है। एक बार फिर इसी प्लेटफॉर्म पर दोनों आमने-सामने आ गए हैं।

बुधवार को कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर स्विगी इंडिया का पोस्ट शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने दलजीत दोसांझ को टैग करते हुए खालिस्तान का स्टिकर भी लगाया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था दिलजीत दोसांझ जी पुल्स आ गई पुल्स। अब सिंगर दलजीत ने कंगना को अपने तरीके से पलटवार किया है।

एक्शन मोड में पुलिस (Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh)

बता दें कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसके चलते ही कंगना ने दलजीत को टैग करके पोस्ट किया है। आपको याद दिला दे कि शाहीन बाग प्रोटेस्ट के दौरान दलजीत कौर ने इसका समर्थन किया था। तब से ही वे कंगना के निशाने पर हैं।

अभी पढ़ें –KRK on Zwigato: केआरके ने उड़ाई Kapil Sharma की हंसी, Tweet पढ़कर लोग लगा रहे ठहाके

दलजीत ने निकाली भड़ास

अपने लेटेस्ट पोस्ट में कगंना ने दलजीत दोसांझ की गिरफ्तारी की भी मांग की है। जिसके बाद ही दलजीत का अब लेटेस्ट रिएक्शन सामने आया है। दलजीत ने कंगना की पोस्ट के जवाब में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंजाबी भाषा में लिखा है- मेरा पंजाब फलता फूलता रहे।

इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी लगाया है। बता दें कि इस पोस्ट में उन्होंने सीधे तौर पर कही भी कंगना का नाम नहीं लिया है लेकिन लोग यह दावा कर रहे हैं कि यह एक्ट्रेस के लिए ही लिखा गया है।

कंगना रनौत ने की गिरफ्तारी की मांग

बता दें कि कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्विगी इंडिया का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि -पुल्स आ गई पुल्स। उन्होंने दलजीत को इसमें टैग करते हुए लिखा-बस कह रही हूं। एक अलग इंस्टा स्टोरी में उन्होंने एक खालिस्तान का स्टिकर लगाकर उसे क्रॉस किया था।

इसमें उन्होंने लिखा था दिलजी दोसांझ जी पुल्स आ गई पुल्स। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई सारे पोस्ट दलजीत दोसांझ को शेयर करते हुए लिखे थे।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 23, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.