Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

‘दीदी से बहुत डरती हैं बेगम’, कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं स्वरा भास्कर तो भड़क उठे लोग

Swara Bhasker Trolled: निर्भया रेप केस के बाद कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में लेडी डॉक्टर के साथ दरिंदगी और मर्डर की वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। कंगना रनौत के बाद अब स्वरा भास्कर ने भी इस घटना पर रिएक्ट किया है। हालांकि इस कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलते ही उल्टा स्वरा ट्रोल हो गई हैं।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

Swara Bhasker Trolled: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में लेडी डॉक्टर के साथ दरिंदगी और मर्डर की वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। निर्भया रेप केस के बाद इस घटना से लोगों की रूह कांप गई है, डॉक्टर के साथ इस तरह की घटना बेहद ही निंदनीय है। आम जनता ही नहीं इस घटना पर बॉलीवुड हस्तियां भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कंगना रनौत के बाद अब स्वरा भास्कर ने भी इस घटना पर रिएक्ट किया है। हालांकि इस कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलते ही उल्टा स्वरा ट्रोल हो गई हैं।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं और अब एक्ट्रेस कोलकाता में हुए डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर ट्वीट किया है, एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कोलकाता में रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना वीभत्स और भयावह है और यह इस बात की कठोर याद दिलाती है कि हम समाज में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, भले ही वे ही हों जो ज़रूरत पड़ने पर हमारा इलाज करेंगी और हमें बचाएंगी!’

यह भी पढ़ें: कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस पर खौला कंगना रनौत का खून, बोलीं CBI करे मामले की जांच…

एक्ट्रेस ने की न्याय की मांग

स्वरा भास्कर ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, ‘अस्पताल के अधिकारियों और बुनियादी ढांचे की ओर से भी घोर चूक! यह एक दर्दनाक याद दिलाता है कि भारत महिलाओं का देश नहीं है। आरोपियों पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए और न्याय जल्द से जल्द दिया जाना चाहिए। हमारे देश के प्रदर्शनकारी डॉक्टरों के साथ एकजुटता!’ स्वरा भास्कर अपने इस ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

एक्ट्रेस पर भड़के लोग

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं राज्य सरकार को दोष नहीं दे रहा हूं। आमतौर पर हर चीज के लिए आप केंद्र को दोषी ठहराते हैं।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘स्वरा जब पश्चिम बंगाल में अपराध होता है बनाम जब उत्तर प्रदेश में अपराध होता है! दीदी से बहुत डरती है बेगम।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘यह आपका पाखंडी रुख है…एक महिला के तौर पर कम से कम आलोचना तो सही से करती।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ममता बनर्जी का इस्तीफा नहीं मांगेंगी? जैसे आप योगी आदित्यनाथ से कई बार ऐसे मामलों में मांग चुकी हैं!’ तो एक ने कहा, ‘स्वरा भास्कर की ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया आपने उनसे इस्तीफा नहीं मांगा दोगला पंथी नहीं चलेगी।’

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के पिता और सौतेले भाई पर लगे संगीन इल्जाम! बहन के एक्स बॉयफ्रेंड ने किए शॉकिंग खुलासे

 

First published on: Aug 13, 2024 06:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.