Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

सिनेमा के ‘सुपरमैन’ 41 साल की उम्र में पहली बार बनेंगे डैड, गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट

Superman Star Henry Cavill Becoming Father: हॉलीवुड फिल्म सुपरमैन एक्टर हेनरी कैविल जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं और एक्टर ने खास अंदाज में फैंस के साथ अपने पहली बार पापा बनने की खुशखबरी साझा की है।

Henry Cavill-Natalie Viscuso (1)

Superman Star Henry Cavill Becoming Father: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाले हैं। इस बीच अब खबर है कि जल्द ही ‘सुपरमैन’ के घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड एक्टर हेनरी कैविल (Henry Cavill) की बात कर रहे हैं, जो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की हैं। एक्टर की पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

पापा बनने वाले हैं ‘सुपरमैन’

‘द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वारफेयर’, ‘एनोला होम्स’ और ‘द विचर’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हेनरी कैविल (Henry Cavill) ने फादर्स डे के मौके पर अपने पापा बनने की न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। हेनरी कैविल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो सेल्फी ले रहे हैं और उनकी पीछे पालना और चेंजिग टेबल उनके कमरे में रखा दिखाई दे रहा है।

नए चैप्टर की शुरुआत

हेनरी कैविल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ओह हाँ…..और यहां मौजूद हर डैड को हैप्पी फादर्स डे। लगता है जल्द ही मैं भी इसमें शामिल हो जाउंगा। कोई सुझाव?? डोंट वरी.. जब बच्चा आएगा तो पालने में तकिए नहीं होंगे।’ हालांकि एक्टर ने अभी तक बच्चे को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, मगर उनकी पोस्ट पर फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

प्रेग्नेंट है हेनरी कैविल की गर्लफ्रेंड

बता दें कि हॉलीवुड स्टार हेनरी कैविल 41 साल के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम टेलीविजन एक्जीक्यूटिव नताली विस्कसो (Natalie Viscuso) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। एक्टर की पोस्ट के बाद उनकी गर्लफ्रेंड नताली विस्कसो की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से गॉसिप गलियारों में फैल रही है।

यह भी पढ़ें: हैकर्स ने लीक कर दी फिल्ममेकर की इंटीमेट तस्वीरें, पहले चुराया लैपटॉप फिर किया ब्लैकमेल

 

 

First published on: Jun 17, 2024 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.