Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone ने दिया यूपी पुलिस का एग्जाम? एडमिट कार्ड पर वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटो

Sunny Leone Viral News UP Police Constable Exam: सनी लियोनी को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें उनकी फोटो और एड्रेस वाला एडमिट कार्ड वायरल हो रहा है।

Sunny Leone Viral
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Sunny Leone Viral News UP Police Constable Exam: यूपी में निकली पुलिस भर्ती (UP Police Constable Exam) के आवेदनों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जी हां, सभी आवेदनों में एक आवेदन ऐसा भी है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा ही आवेदन आ गया है तो हम आपको बता दें कि ये सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाम का आवेदन है जिसने सभी का माथा चकरा दिया है। 60 हजार 244 पदों के लिए 48 लाख से अधिक आवेदन आए, इन्हीं में से एक सनी के नाम का है जिसमें उनकी फोटो लगी हुई है। आपको यकीन नहीं हो रहा तो चलिए दिखा ही देते हैं।

क्या है वायरल एडमिट कार्ड का सच? (Sunny Leone Viral News UP Police Constable Exam)

नाम सनी लियोनी, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574, रोल नंबर 1575771 एग्जाम सेंटर संख्या 51010, एग्जाम सेंटर का नाम, कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोने श्री स्मारक महाविद्यालय। अब ऐसा कोई एडमिट कार्ड सामने आए और माथा न ठनके ऐसा तो हो नहीं सकता। दरअसल शनिवार से स्टार्ट हुई यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए पहली पारी के अफसरों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली सभी हैरान हो गए। इसके बाद ऑफिसर जांच के लिए हरकत में आ गए।

सनी नाम का कोई स्टूडेंट नहीं आया

अब सभी को इस बात का इंतजार था कि इस नाम का कौन सा स्टूडेंट होगा जो एग्जाम देने आएगा। सभी वेट कर रहे थे, लेकिन कोई भी इस नाम का स्टुडेंट आया ही हीं। ऐसे में अब ऑफिसर इस किसी की शरारत मान रहे हैं। आपको बता दें कि यूपी सिपाही भर्ती एग्जाम के लिए कन्नौज जिले के 10 सेंटर पर 19488 स्टूडेंट्स को शामिल होना था। सनी लियोनी नाम के अभ्यर्थी को पहली पारी में आना था जिसके लिए सभी इंतजार कर रहे थे कि आखिर कौन है इस नाम का शख्स, लेकिन कोई आया ही नहीं।

यह भी पढ़ें: ‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का लास्ट पोस्ट वायरल

नाम के साथ एड्रेस भी सनी लियोनी का ही है

हैरानी वाली बात तो ये है कि वायरल हो रहे यूपी सिपाही पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी का नाम तो है ही साथ में एड्रेस भी उन्हीं का है। इसके अलावा फोटो भी सनी लियोनी का ही लगा है। हां एक बात और सामने आई है जो थोड़ा संशय पैदा करती है।

Sunny Leone

इमेज क्रेडिट: X स्क्रीनशॉट

पुलिस भर्ती के इस एडमिट कार्ड पर जो डिटेल लिखी गई है, उसपर महोबा के रहने वाले एक व्यक्ति का मोबाइल नंबर दर्ज है। इसके अलावा फॉर्म में हाईस्कूल साल 2014 व इंटरमीडिएट 2016 में पास किए हुए एग्जाम के अंक भी दिए गए हैं। जो बात हैरान कर रही है वो ये है कि कार्ड पर एड्रेस मुम्बई का है, जबकि रजिस्ट्रेशन के दौरान गृह जनपद कन्नौज अंकित किया गया है। हालांकि इस नाम का कोई भी स्टूडेंट एग्जाम देने नहीं आया।

फर्जी है एडमिट कार्ड (Sunny Leone Viral News UP Police Constable Exam)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एडमिट कार्ड की जांच पड़ताल की गई तो उसमें सामने आया कि इस नाम को कोई शख्स है ही नहीं। खबरों के अनुसार, ये किसी शरारत के मकसद से किया गया काम है, जिसने एडमिट कार्ड की फोटो को सनी लियोनी की फोटो से बदल दिया। जैसे ही इस कार्ड की जानकारी भर्ती बोर्ड को मिली तो उन्होंने इसे अलग कर दिया।

यह भी पढ़ें: Suhani Bhatnagar की मौत के पीछे क्या डॉक्टरों की गलती?

First published on: Feb 18, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.