---विज्ञापन---

बीवी को धोखा देकर दूसरी एक्ट्रेस संग हुआ इंटीमेट, शादी में आई दरार, अब होता है पछतावा

Rajniesh Duggall: बीवी से छुपकर फिल्म में एक्ट्रेस संग इंटीमेट होने की वजह से एक्टर रजनीश दुग्गल की लाइफ में तूफान उठ गया था। एक्टर की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी, उनकी वाइफ उनके धोखे से काफी नाराज हुई थीं।

Rajniesh Duggall
Rajniesh Duggall

Rajniesh Duggall: बॉलीवुड फिल्मों में अब इंटीमेट और बोल्ड सीन होना तो जैसे आम बात हो गई है। मगर आज हम आपको एक ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी शादी में इंटीमेट सीन की वजह दरार आ गई थी। यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि हॉरर फिल्म 1920 फेम रजनीश दुग्गल (Rajniesh Duggall) हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि उन्हें उन्हें एक फिल्म करने का बहुत पछतावा हुआ था, जिसके लिए उन्होंने अपनी वाइफ को धोखा दिया था।

पैसों के लिए की फिल्म

कई फिल्मों अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले रजनीश दुग्गल ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ और फिल्मों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। इस दौरान अभिनेता ने बताया कि अपने करियर के लो फेज में उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए फिल्में की थी। उनमें से एक फिल्म ‘वजह तुम हो’ हो। इस फिल्म को करने के लिए एक्टर को अपनी वाइफ को धोखा देना पड़ा था, इस वजह से उन्हें हमेशा इसे करने का पछतावा होता है।

किसिंग सीन के लिए कैसे भरी हां

रजनीश दुग्गल (Rajniesh Duggall)ने बताया कि उन्होंने ‘लीला’ और ‘वजह तुम हो’ के अलावा मूवीज में कभी किसिंग, बोल्ड और इंटीमेट, एरोटिक सीन नहीं दिए थे। इस बारे में मेरी वाइफ पल्लवी से मेरी बात भी हुई थी कि मैं यह नहीं करना चाहता हूं। फिर मुझे सुरवीन चावला के साथ फिल्म क्रिएचर के सॉन्ग मोहब्बत बरसा दे के लिए बुलाया गया। उसमें किसिंग सीन था, तो मैंने कहा कि मैं यह नहीं करने वाला हूं। यह मेरा जोन नहीं है, इस पर फिर डायरेक्टर ने कहा कि मैंने तुम्हारी फिल्म लीला देखी है, जिसमें सनी लियोनी के साथ बोल्ड सीन थे। उनके जोर देने पर मुझे वो सीन करना पड़ा। मगर मेरी ऑडियंस को मेरा वो अंदाज बिल्कुल रास नहीं आया।

पत्नी को धोखा देकर हुए इंटीमेट

इन फिल्मों और गानों के बाद मैंने पल्लवी को बोल दिया था कि मैं दोबारा ऐसा कुछ नहीं करने वाला हूं। मगर फिर उसके बाद मैंने फिल्म ‘वजह तुम हो’ साइन की। इस मूवी के गाने में फिर मुझे एक्ट्रेस सना खान के साथ ‘दिल में छुपा लूँगा’ सॉन्ग में इंटीमेट करना पड़ा। हालांकि मुझे पहले लगा था कि मैं अपने डायरेक्टर को इस चीज के लिए मना लूंगा कि मुझे ये सीन नहीं करना है, मगर ऐसा हो नहीं पाया। मैंने बीवी को बिना बताए एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन दिए। इस बारे में जानने के बाद वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई थी।

बीवी के साथ रिश्ते में आई दरार!

इस गाने की वजह से मेरे और पल्लवी के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। मगर मैं जानता था कि मेरी गलती है, मैंने उसे धोखा दिया। जबकि मैंने उससे बात करके कहा था कि मैं ऐसा दोबारा नहीं करूंगा। हालांकि उसके बाद मैंने कसम खा ली थी, मैं कभी ऐसा नहीं करूंगा। मगर इसने कहीं ना कहीं मेरे और पल्लवी के रिश्ते में कभी ना खत्म होने वाली एक दरार जरूर ला दी है।

यह भी पढ़ें: 72 घंटे.. 3 महीने, दलजीत से पहले इन 5 स्टार्स की शादी का हुआ बुरा हश्र, पल-भर में हुए अलग

 

First published on: May 28, 2024 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.