---विज्ञापन---

72 घंटे.. 3 महीने, दलजीत से पहले इन 5 स्टार्स की शादी का हुआ बुरा हश्र, पल-भर में हुए अलग

Celebs Marriage Broke In Few Months: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर महज 10 महीने बाद ही अपने पति को छोड़कर भारत लौट आई थीं। अब एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि उनके पति का अफेयर चल रहा है और वो उनके साथ शादी को मानने से इनकार कर चुके हैं। मगर आज आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी 72 और 3 महीने में ही टूट गई थी।

Stars Marriage Broke In Few Months
चंद महीनों में टूटी कपल की शादी

Celebs Marriage Broke In Few Months:  टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। शादी के महज 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस अपने पति का घर छोड़कर भारत वापस लौट आई हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में एक साल के अंदर ही भूचाल आ गया है और वो उस वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दलजीत कौर (Dalljiet Kaur Separation) का कहना है कि उनके दूसरे पति निखिल पटेल ने शादी को मानने से ही इनकार कर दिया है और उनका बाहर दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। वैसे दलजीत अकेली नहीं है, जिनकी शादी कुछ महीनों में अपने पार्टनर से अलग हो गई हैं। उनसे पहले कई ऐसे स्टार्स है, जिनकी शादी कुछ दिन और महीने ही चल पाई।

मनीषा कोइराला

‘हीरामंडी’ की मल्लिकाजान उर्फ मनीषा कोइराला ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी रचाई थी। मगर 6 महीने के अंदर ही दोनों की शादी में परेशानियां आने लगी थी। उसके बाद उन्होंने शादी के 2 साल बाद तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक्ट्रेस ने दोबारा शादी नहीं रचाई है।

सारा खान

बिग बॉस के घर में निकाह करने वाली सारा खान और अली मर्चेंट की शादी सिर्फ 2 महीने बाद ही तलाक तक पहुंच गई थी। उस समय इन दोनों ने अपनी शादी और फिर तलाक की खबरों को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

किम कार्दशियन

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन की शादी बास्केटबॉल प्लेयर क्रिस हम्फ्रीज़ से शादी की थी। यह उनकी दूसरी शादी थी और सिर्फ 72 दिनों के अंदर टूट भी गई थी।

रैपर एमिनेम

रैपर एमिनेम (Eminem) की किम मैथर्स (Kim Mathers) के साथ 3 महीने में ही शादी खत्म कर ली थी। तीन दशक तक डेट करने वाले इस कपल की शादीशुदा जिंदगी सही नहीं चल पाई। इस कपल की एक बेटी भी है।

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट ने सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से 2014 में ग्रैंड वेडिंग की थी। एक साल बाद 2015 में ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। अब पुलकित ने कीर्ति खरबंदा से दूसरी शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 X Review: पब्लिक को कैसी लगी ‘पंचायत 3’? इंटरनेट पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

First published on: May 28, 2024 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.