---विज्ञापन---

कपिल शर्मा के बाद मुनव्वर फारूकी पर सुनील पाल ने कसा तंज, कहा- ऐसे लोग कॉमेडी पर कलंक…

Sunil Pal On Munawar after kapil: एक्टर और कॉमेडियन सुनील पाल ने बिग बॉस 17 विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को उनकी कॉमेडी के लिए जमकर भला-बुरा कहा है। इससे पहले उन्होंने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर के औरत बनकर आने के खिलाफ भी बहुत कुछ कहा था। तब से वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं और अब एक इंटरव्यू के दौरान मॉर्डन कॉमेडी पर उन्होंने खुलकर बात की।

Kapil sunil pal munnawar
कपिल के बाद मुनव्वर पर सुनील पाल ने कसा तंज

Sunil Pal On Munawar Faruqui After Kapil Sharma Show: इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। सुनील ग्रोवर को लताड़ने के बाद अब हाल ही एक इंटरव्यू में सुनील पाल ने मॉर्डन कॉमेडी पर बात खुलकर बात की। इस दौरान जैसे ही उदाहरण के तौर पर  मुनव्वर फारूकी का नाम लिया। तो तुरंत ही सुनील पाल बिग बॉस सीजन 17 के विनर का नाम सुनते ही चिढ़ गए और उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन को कलंक कह दिया। अपने इस विवादित बयान की वजह से कॉमेडियन चर्चा में आ गए हैं। हालांकि अभी सुनील के बयान पर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की तरफ से किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

मुनव्वर को सुनील ने बताया कलंक

एक समय पर अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सुनील पाल बहुत समय से लाइमलाइट से दूर हैं। अब एक बार फिर वो चर्चा में आ गए हैं और उन्होंने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में मॉर्डन कॉमेडी और मुनव्वर फारूकी के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया है। इस दौरान जब उनसे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की कॉमेडी को लेकर सवाल पूछा गया। तब मुनव्वर का नाम सुनते ही सुनील पाल ने सीधे ही कहा, ‘ये लोग कलंक है और किस एंगल से इन्हें आर्टिस्ट कहुं।’

कॉमेडियन को बोला टुच्चे लोग

उन्होंने आगे कहा,  ‘मैंने उमर शेख और जॉनी लीवर, केके नायकर, मोइन अख्तर जैसे कॉमेडियन को सुना है। मैंने कपिल शर्मा को भी सुना है जब वो अपना बेस्ट देता था। ऐसे में मैं इन टुच्चे लोगों को कैसे पसंद कर लूं।  हां अगर आप अपने काम में अच्छे हो तो मैं आपकी तारीफ करुंगा। इतना ही नहीं मैं आपका फैन भी बन जाएंगा।’

 मुनव्वर की ऑडियंस का सच 

इंटरव्यू के दौरान ना सिर्फ  मुनव्वर फारूकी बल्कि सुनील पाल ने उनके शोज का हिस्सा बनने वाली ऑडियंस भी अपने निशाने पर लिया। सुनील ने मुनव्वर की ऑडियंस के बारे में बोलते हुए कहा, इनकी जो ऑडियंस होती है वो नशे में होती है। पीकर सुनती है, वरना कौन गाली गलौच सुनेगा? यह गंदे लोग हैं और इनका कुछ भी नहीं हो सकता है, इन्होंने सिर्फ जनता को पागल बनाया हुआ है।

क्या ये कॉमेडी है?

इस दौरान आखिर में सुनील पाल ने कहा कि ये लोग किस कल्चर को प्रमोट कर रहे हैं? यह कॉमेडी है? कलाकार लाखों में एक होता है बाकि तो बस भीड़ होती है। इन जैसे लोग कुछ भी डिजर्व नहीं करते हैं। बता दें कि इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बोल रहे थे कि उन्हें सुनील ग्रोवर के औरत बनकर आते देख उन्हें घिन आती है। जब वो औरत बनकर शो में अश्लील हरकतें करते हैं। सुनील पाल ने अपने उस बयान को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी। अब वो फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत को यूटरस कैंसर? हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद पहला ट्वीट वायरल, फैंस से की खास अपील

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 16, 2024 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.