---विज्ञापन---

राखी सावंत को यूटरस कैंसर? हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद पहला ट्वीट वायरल, फैंस से की खास अपील

Rakhi Sawant health update: राखी सावंत को अचानक दो दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके एक्स पति रितेश का कहना है कि राखी का ट्यूमर बढ़ गया है और उन्हें ट्यूमर कैंसर होने की फिलहाल जांच चल रही है। आदिल ने इसे राखी का ड्रामा भी बताया है और इन सबके बीच अब राखी का लेटेस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों के साथ खास अपील कर रही हैं।

rakhi sawant hospitalized
राखी सावंत का लेटेस्ट ट्वीट

Rakhi Sawant health update: इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाती  हैं। मगर राखी अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते भी चर्चा में छाई रहती हैं। हालांकि बीते दो दिनों से राखी के फैंस परेशान हैं, क्योंकि वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी अस्पताल के बेड से फोटोज भी सामने आई हैं। उनके एक्स पति रितेश का कहना है कि राखी क्रिटिकल कंडीशन में है, कोई नाटक नहीं कर रही हैं। हालांकि दूसरी तरफ आदिल दुर्रानी ने बातों ही बातों में राखी की बीमारी को उनका जेल जाने से बचने के लिए एक नया ड्रामा बताया है। वहीं, अब अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका पहला ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने चाहनें वालों के नाम लिखा है।

राखी सावंत का नया ट्वीट 

राखी सावंत हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। हमेशा अपनी बातों से लोगों के बीच चर्चा मे रहने वाली राखी को क्या हुआ है, इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। मगर अब राखी सावंत के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद दो दिन के बाद अब उनके ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पहला ट्वीट आया है, जिसमें उन्होंने फैंस से खास अपील की है। राखी के लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, ‘दोस्तों तबीयत ठीक नहीं है, ईश्वर, अल्लाह, भगवान से मेरे लिए प्रार्थना ( दुआ) कीजिये..!!’

यहां देखें राखी सावंत का ट्वीट –

राखी को हुआ यूटरस कैंसर ?

राखी सावंत को 14 मई की रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां से उनकी फोटोज भी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की गई थी। राखी की तबीयत को लेकर उनके भाई राकेश ने भी कल मीडिया से बात की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें दिल संबंधी बीमारी हुई है और इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राखी के हॉस्पिटल में भर्ती होने पर उनके एक्स पति रितेश ने पैपराजी से बातचीत में कहा कि राखी की जांच में उनके किडनी में भी इंफेक्शन होने की बात सामने आई है। डॉक्टरों का कहना है कि राखी का यूटरस में ट्यूमर काफी बढ़ा दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उन्हें ट्यूमर कैंसर (uterine tumor) है या नहीं। फिलहाल डॉक्टर्स जांच कर रहे हैं।

 राखी का नया ड्रामा -आदिल

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से गुपचुप दूसरी शादी रचाई थी। लेकिन राखी की दूसरी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। तलाक के बाद से राखी और आदिल एक दूसरे पर इल्जाम लगाने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। आदिल ने राखी पर अपनी प्राइवेट वीडियो लीक करने के आरोप में पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है। ऐसे में राखी की बीमारी को लेकर आदिल से जब पैपराजी ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वो जेल से जाने से बचने के लिए ये सब ड्रामा कर रही है। एक साल पहले मैंने जब उसका मेडिकल चेकअप कराया था। तब ऐसा कुछ नहीं निकला था, तो अब अचानक से Uterine Tumor कहा से आ गया। अपनी इस बात के चक्कर में आदिल बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant को हुआ यूटरस कैंसर? सीरियस है हालत, एक्स हसबैंड ने बताया हाल

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

 

First published on: May 16, 2024 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.