---विज्ञापन---

अरबाज खान से उम्र के फासले पर शूरा खान का जवाब हुआ वायरल, ऐसा क्या बोल गईं खान परिवार की बहू?

Arbaaz Khan-sshura khan: अरबाज खान और अपनी हाइट और एज के सवाल पर शूरा खान ने अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी है। जब से इन दोनों का निकाह हुआ है, उसके बाद से ही लगातार इन दोनों अपनी उम्र और हाइट को लेकर ट्रोल होना पड़ता रहा है।

arbaaz khan shura khan
arbaaz khan shura khan

Arbaaz Khan-sshura khan: बॉलीवुड गलियारों में अरबाज खान और शूरा खान अपनी शादी के बाद से किसी ना किसी वजह से छाए रहते हैं। मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से 24 दिसंबर 2023 को निकाह करके सबको हैरान कर दिया था। अरबाज और शूरा की उम्र में काफी फासला है और इस वजह से दोनों को ट्रोल भी किया गया था। हाल ही में शूरा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के साथ बातचीत की। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने उनसे अरबाज और उनसे जुड़े सवाल पूछे। इस दौरान दोनों की उम्र के सवाल पर शूरा ने अपने जवाब से फैंस की बोलती ही बंद कर दी। अब उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फैंस ने पूछा सवाल 

शूरा खान से इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने सवाल पूछा कि आपकी और अरबाज की हाइट और उम्र में कितना फर्क है? इस सवाल के जवाब में खान परिवार की नई बहुरानी ने जवाब में लिखा, ‘अरबाज 5.10 हैं और मैं 5.1 हूं और उम्र तो सिर्फ एक नंबर है।’ शूरा ने यूजर को अपनी और अरबाज की हाइट तो बताई, लेकिन उन्होंने उम्र नहीं बताई। वैसे बता दे कि अरबाज खान 56 साल हैं और शूरा उनसे 23 साल छोटी हैं।

किस नाम से सेव है पति का नंबर

शूरा खान से एक यूजर ने ये भी सवाल पूछा था कि उनके फोन में अरबाज का नंबर किस नेम से सेव है। इस पर शूरा ने अपनी फोन से स्क्रीनशॉट लेकर दिखाया था, कि उन्होंने अरबाज से ही नाम सेव किया हुआ है और नाम के आगे दिल बना हुआ है। उन दोनों के बीच कौन सी एक बात कॉमन है, इस सवाल पर शूरा ने बताया कि वो दोनों ही फूडी है और यही उन दोनों में एक समान बात है।

कैसे हुई पहली मुलाकात

बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई है। दरअसल, एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ही हैं और इस फिल्म में वो रवीना के साथ मौजूद थीं। अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ला अब रिलीज हो चुकी है और फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। शादी के बाद भी रवीना के साथ कई बार शूरा और अरबाज को देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: हिन्दू एक्टर संग इंटीमेट सीन की वजह से मौलवी पड़े मुस्लिम एक्ट्रेस के पीछे, इंटरव्यू में खुद किए थे चौंकाने वाले खुलासे

 

First published on: May 23, 2024 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.