---विज्ञापन---

हिन्दू एक्टर संग इंटीमेट सीन की वजह से मौलवी पड़े मुस्लिम एक्ट्रेस के पीछे, इंटरव्यू में खुद किए थे चौंकाने वाले खुलासे

Meera On Intimate Scene in Nazar: अश्मित पटेल के साथ बॉलीवुड फिल्म 'नजर' में अपनी बोल्डनेस का तगड़ा लगाने वाली पाक एक्ट्रेस मीरा ने शॉकिंग खुलासा किया। उनका कहना है कि उन्हें इस फिल्म में इंटीमेट सीन करना काफी भारी पड़ा था, उन्हें लोगों से धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं।

meera ashmit film nazar scene
नजर एक्ट्रेस मीरा

Meera On Intimate Scene in Nazar: माहिरा खान और फवाद खान समेत कई पाकिस्तानी कलाकारों ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘नजर’ में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। मीरा ने फिल्म में अपने इंटीमेट सीन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। इस फिल्म में अश्मित पटेल के साथ मीरा की केमिस्ट्री ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था, मगर बोल्ड सीन के चक्कर में एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना पड़ा था।

बोल्ड सीन ने मचाया कोहराम

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से मीरा बड़ी उम्मीदों के साथ बॉलीवुड आई थीं। मगर वो इस बात से अंजान थी कि यहां आने के बाद उन्हें क्या-क्या देखने को मिल जाएगा। ‘नजर’ में मीरा ने कई बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए थे, जिन्हें देखने के बाद कोहराम ही मच गया था। पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी मीरा रातों-रात चर्चा का विषय बन गई थीं। मीरा नेजूम को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्म करने पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने बतया था कि वो इंडिया बहुत पॉजिटिविटी के साथ आई थीं। वो भारत में अकेली थी और वो दोनों देशों के बीच एक शांति दूत की तरह आई थीं। मगर उन्हें नहीं पता था कि नजर करने के बाद उन्हें ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ेगा।

बोल्ड सीन के चलते मिली धमकियां

मीरा ने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने परिवार के लिए परेशान थी। पाकिस्तान में उनकी बहुत बड़ी फैमिली है और उनके परिवार धमकियां मिलने लगी थीं। मैं अपने परिवार के सबसे ज्यादा करीब हूं और इस वजह से मुझे बहुत बुरा लग रहा था। मीरा ने बताया था कि उनके परिवार को बहुत ताने मिल रहे हैं और मौलवी लोग उनके पीछे ही पड़ गए हैं। मीरा नहीं चाहती थी कि उनका परिवार उनकी वजह से इतना सब झेले। मीरा का कहना था कि अगर वो कोई छोटी-मोटी एक्ट्रेस होती तो इतनी बड़ी बात नहीं होती। मगर वो इंडिया की ऐश्वर्या राय की तरह पाकिस्तानी में पॉपुलर हैं।

हिन्दू लड़के को किस करने पर भड़के लोग

मीरा ने आगे कहा था कि पाकिस्तान में लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो अश्मित को किस वाले सीन पर भड़क गए हैं। उनका मानना है कि हिन्दू लड़के को कैसे किस कर सकती हूं, जबकि मैं एक मुस्लमान लड़की हूं। वो इस बात से ही नाराज है कि एक मुस्लमानी लड़की हिन्दू लड़के को कैसे कर सकती है। अश्मित संग किसिंग सीन पर एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है और जो वो सभी स्क्रिप्ट की डिमांड थी। अगर कहानी में किस सीन होता तो मुझे वो भी करना पड़ता। एक्टिंग मेरे लिए सबकुछ है, वो मेरी रोजी-रोटी है। उसके बिना तो मैं जिंदा भी नहीं रह सकती हूं।

अश्मित को  नहीं मिला पाकिस्तानी वीजा 

इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू एक्टर अश्मित पटेल ने भी खुलासा किया था। एक्टर ने बताया था कि फिल्म के प्रीमियर के लिए पूरी टीम इंडिया से पाकिस्तान गई थी। मगर पाकिस्तान ने उनका वीजा कैंसिल कर दिया था। उन्होंने मेरा वीजा कैंसिल करके साफ मैसेज दिया था कि मैं उनकी लेडी को किस कैसे कर सकता हूं। मीरा और मेरे एक पोस्टर में हम दोनों के लिप्स काफी करीब थे और उसकी वजह से ही मुझे पाकिस्तान का वीजा नहीं मिल पाया था।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! 15 साल की उम्र में अक्षय कुमार के बेटे ने क्यों छोड़ा घर? आरव को लेकर एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

First published on: May 22, 2024 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.