---विज्ञापन---

श्रीदेवी मौत मामले में CBI का बड़ा एक्शन, जानें क्यों फेमस यूट्यूबर के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट?

Sridevi Death Case: श्रीदेवी की मौत मामले में चौंकाने वाले दावा करने वाली एक्ट्रेस यूट्यूबर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है।

Sridevi Death Case
Sridevi Death Case

Sridevi Death Case CBI Files Chargesheet Against YouTuber: श्रीदेवी की मौत मामले में सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया है। श्रीदेवी डेथ केस में चौंकाने वाले दावे करने वाली यूट्यूबर दीप्ति आर पिन्नीति की मुश्किलें बढ़ गई है। इस केस में CBI ने यूट्यूबर पर शिकंजा कसा है।

चार्जशीट हुई फाइल

श्रीदेवी की मौत केस में सीबीआई ने यूट्यूबर दीप्ति आर पिन्नीति के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है। दरअसल, सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि आरोपियों ने दिवंगत एक्ट्रेस की मौत के संबंध में यूट्यूब पर एक वीडियो में अपने दावों को सही साबित करने के लिए पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर कई फेमस हस्तियों के निकली लेटर दिखाए थे।

यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के समय काफी हंगामा हुआ था। उस समय उनकी अचानक मौत पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर किए थे। ऐसे में साल 2023 में वकील चांदनी शाह ने भुवनेश्वर की रहने वाली यूट्यूबर दीप्ति और उनके वकील भरत सुरेश कामथ के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।

PMO ने CBI को दिया केस

वकील चांदनी शाह ने अपनी शिकायत में कहा था कि दीप्ति ने श्रीदेवी मौत मामले में पीएम मोदी, राजनाथ सिंह के लेटर, सुप्रीम कोर्ट से संबंधित दस्तावेज और यूएई सरकार के रिकॉर्ड से सारे नकली लेटर दिखाए थे। वकील की शिकायत पर इस मालमे को पीएमओ की तरफ से सीबीआई को भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ Shehnaaz Gill का Valentine प्लॉन! वीडियो देख लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

दुबई में हुई थीं एक्ट्रेस की मौत

बता दें कि सोशल मीडिया पर दीप्ति श्रीदेवी और सुशांत जैसे स्टार्स की मौत पर चर्चा में रही हैं। फरवरी 2018 में दुबई में अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत हो गई थी। ऐसे में यूट्यूबर ने दोनों ही सरकारों पर कई सनसनीखेज दावे किए थे। दीप्ति ने इस मामले में बोला कि जब आरोप साबित हो जाएंगे, तब वो सीधे कोर्ट में सबूत देंगी।

First published on: Feb 05, 2024 08:03 PM