---विज्ञापन---

लीक हुआ Shehnaaz Gill का Valentine प्लॉन! वीडियो देख लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

Shehnaaz Gill Kusha Kapila Video Viral: शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें वो वैलेंटाइन का प्लॉन बता रही हैं।

shehnaaz gill
shehnaaz gill

Shehnaaz Gill Kusha Kapila Video Viral: बिग बॉस 13 से सुर्खियां बटोरने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस की देशभर में लाखों चाहने वाले हैं, जो उनसे जुड़ी हर बात पर अपनी नजरें लगाए बैठे रहते हैं। जल्द ही वैलेंटाइन वीक की शुरूआत होने वाली है और प्यार के पंछी हर तरफ नजर आने वाले हैं। ऐसे में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ वैलेंटाइन वीक का अपना प्लॉन शेयर किया है।

कुशा संग शहनाज की मस्ती (Shehnaaz Gill Kusha Kapila Video Viral)

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील शेयर की है, जिसमें वो अपनी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ एक्ट्रेस कुशा कपिला के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शहनाज और कुशा दोनों वैलेंटाइन पार्टनर की तरह नजर आ रहे हैं और दोनों प्यार के इस वीक में क्या करने वाली है, उसका भी खुलासा कर रही हैं। उनकी वीडियो में नीचे लिखा आ रहा कि सिंगल लोग वैलेंटाइन वीक पर क्या करते हैं और उन दोनों की मस्ती के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 894,307 लाइक्स मिल चुके हैं।

वैलेंटाइन वीक में क्या करेंगी शहनाज

शहनाज गिल और कुशा कपिला दोनों अपनी नई रील में ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के गाने ‘मेरे ख्वाबो में’ में आए पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं। दोनों रील में ‘कैसा है कौन है वो जाने कहां है’ गाने के बोल पर जोर देकर नाच रही हैं और सिंगल लोगों का प्यार के हफ्ते में कैसा हाल होता है, उसे जाहिर कर रही हैं। शहनाज के हर वीडियो और रील की तरह उनका ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है और काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘बदतमीज दिल’ एक्ट्रेस ने रचाई सीक्रेट शादी, लिपलॉप करते फोटो हो रही वायरल

यूजर्स कर रहे फनी कमेंट (Shehnaaz Gill Kusha Kapila Video Viral)

शहनाज गिल के वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ को कौन प्यार देगा।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘पासिंग देने वाले को ऑस्कर देना चाहिए।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘दोनों बहुत क्यूट हैं।’ इस तरह लोग शहनाज गिल को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। शहनाज की पोस्ट देखकर अक्सर ही लोग दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करने लगते हैं।

First published on: Feb 05, 2024 06:32 PM