---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! फिनाले से पहले सामने आए टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम, इन 2 कंटेस्टेंट को नहीं मिली जगह

Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी टीवी के पॉपुलर डांस शो  (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का 2 मार्च को ग्रैंड फिनाले है। शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं और लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। ऐसे में हमने लोगों से सवाल पूछा था कि वो […]

Jhalak Dikhlaa Jaa 11 Top 3 Finalist
इमेज क्रेडिट- ई24

Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोनी टीवी के पॉपुलर डांस शो  (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का 2 मार्च को ग्रैंड फिनाले है। शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं और लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। ऐसे में हमने लोगों से सवाल पूछा था कि वो किसे फिनाले में टॉप 3 फाइनलिस्ट के तौर पर देखना चाहते हैं। जी हां E24 बॉलीवुड के पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो बताते हैं की कौन होगा ‘झलक दिखला जा 11’के टॉप 3 फाइनलिस्ट बनने के हकदार हैं।

टॉप 5 फाइनलिस्ट बने ये कंटेस्टेंट्स 

‘झलक दिखला जा’का सीजन 11 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा, अदरीजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम है। टॉप 5 के नाम सामने आने के बाद अब फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि सीजन के टॉप 3 फाइनलिस्ट कौन बनने वाले हैं। ‘झलक दिखला जा’ की पहली फाइनलिस्ट मनीषा रानी और दूसरे फाइनलिस्ट शोएब इब्राहिम बने हैं।

कौन होंगे टॉप 3 फाइनलिस्ट? (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया था। उसमें सवाल पूछा गया था कि आपके मुताबिक कौन ‘झलक दिखला जा 11’(Jhalak Dikhhla Jaa 11) के टॉप 3 फाइनलिस्ट होंगे? इस पोल पर फैंस ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के नाम लिए है। आइए बताते हैं कि सबसे ज्यादा किन तीन स्टार कंटेस्टेंट के नाम लोगों ने जवाब में लिखे है।

सामने आए पोल के नतीजे

पोल पर सबसे ज्यादा लोगों ने मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम और श्रीरामा चंद्र का नाम लिखा है। ऐसे में लग रहा है कि लोग इन्ही तीन लोगों को शो के टॉप 3 फाइनलिस्ट बने देखना चाहते हैं। धनश्री वर्मा और अदरीजा सिन्हा को लोग फिनाले में देखना नहीं चाहते हैं, इसलिए उन दोनों का नाम लोगों ने लिया है। इस शो के फिनाले को लेकर फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

किसके घर जाएगी ट्रॉफी

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मनीषा रानी को फैंस से प्यार मिल रहा है, अब देखना होगा कि क्या वो झलक की ट्रॉफी अपने घर ले जा पाती है या नहीं। मनीषा इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आई थीं। इस शो में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इसके साथ ही वो घर-घर में मशहूर हो गई हैं और अब डांस शो में ही लोग बहुत प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढें: फिनाले से पहले बड़ा खुलासा! कौन बनेगा Jhalak का विनर, E24 के पोल में सामने आए नतीजे

 

First published on: Feb 28, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.