---विज्ञापन---

Sony Liv पर Gullak 4 का काउंटडाउन शुरू, अन्नू भैया की लाइफ में होगी प्यार की एंट्री!

Gullak 4: गुल्लक 4 का इंतजार खत्म होने वाला है, कुछ ही घंटों के बाद सोनी लिव पर ये प्रसारित हो जाएगी। इस बार अन्नू भैया की लाइफ में प्यार की एंट्री होने वाली है, तो चलिए जानते हैं कि कौन है वो हसीना...

Gullak 4

Gullak 4: ओटीटी (OTT) लवर्स के लिए गुड न्यूज है कि अब ‘गुल्लक 4’ (Gullak 4) का इंतजार कुछ ही घंटों में खत्म हो जाएगा। जी हां, सोनी लिव (Sony Liv) की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘गुल्लक’ के तीन सीजन तो पहले ही आ चुके हैं लेकिन अब चौथा भी धांसू एंट्री मारने वाला है। ये एक फैमिली ड्रामा है जिसे देख ऐसा लगता है कि ये तो हमारे ही घर की कहानी चल रही है। जमीन से जुड़ी सीरीज की यही खासियत है कि इसे लोगों की ओर से इतना प्यार मिला है। मेकर्स को चौथा सीजन भी बनाना पड़ा।

सीरीज में वैसे तो सभी किरदार मस्त हैं लेकिन बात अन्नू भैया और अमन की करें तो उनकी आपसी बॉन्डिंग बेहद शानदार है। अब सीजन 4 आ रहा है जिसमें गुस्सैल अन्नू भैया की लाइफ में प्यार की एंट्री होने वाली है। आप भी ये जानने के लिए बेसब्र हो रहे होंगे कि वो कौन है जिस पर अन्नू का दिल आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि कब और कहां देख सकते हैं गुल्लक सीजन 4 और कौन है अन्नू की प्रेमिका?

कब और कहां देखें गुल्लक सीजन 4

इंतजार खत्म हुआ और वो घड़ी आ गई जब आप घर बैठे पॉपकॉर्न खाते हुए एसी की ठंडक में गुल्लक 4 का लुत्फ उठाएंगे। जी हां, जानकारी के लिए बता दें कि ये सीरीज 7 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रसारित होने वाली है। ऐसे में अब कुछ ही घंटों का इंतजार बचा है जब आप अपने परिवार से साथ एक बार फिर हंसी के ठहाके लगाएंगे।

पहले 3 सीजन में कैसे थे अन्नू भैया

आपने गुल्लक के 3 सीजन तो देखे ही होंगे। अगर नहीं देखे हैं तो हम बता देते हैं कि इस सीरीज के मुख्य किरदार में नजर आने वाले वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है। उन्होंने एक ऐसे भाई का किरदार प्ले किया है जो अपने छोटे भाई के लिए काफी पजेसिव है।

एक ऐसे बेटे का किरदार निभाया है जो अपने पेरेंट्स की केयर तो करता है लेकिन जताने से बचता है। उनका गुस्सैल रवैया कहीं न कहीं उन्हें रियलिटी से जोड़ता है। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले अन्नू कभी एमआर बन जाते हैं तो कभी राजनेता के साथ जुड़ जाते हैं।

अन्नू भैया की लाइफ में होगी प्यार की एंट्री

जहां पहले अन्नू भैया अपने करियर को लेकर ये डिसाइड नहीं कर पा रहे थे कि उन्हें आगे जाकर करना क्या है। लेकिन आने वाले सीजन 4 में उनका करियर सेट होता नजर आएगा। वहीं उनके दिल पर भी किसी का कब्जा होने वाला है। जी हां, आपने सही समझा, अब अन्नू की लाइफ में प्यार दस्तक देगा। कथित तौर पर सीरीज में अन्नू की प्रेमिका का रोल हेली शाह (Helly Shah) निभाने वाली हैं जो सीरीज में डेंटिस्ट के रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut-Chirag Paswan का रोमांटिक वीडियो वायरल

First published on: Jun 06, 2024 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.