---विज्ञापन---

Kangana Ranaut-Chirag Paswan का रोमांटिक वीडियो वायरल, अब संसद में दिखाएंगे सियासी दाव पेंच

Kangana Ranaut-Chirag Paswan Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत का सियासी सफर शुरू हो चुका है। इस बात की भविष्यवाणी उनके साथ फिल्म में रोमांस कर चुके चिराग पासवान ने पहले ही कर दी थी...

Kangana Ranaut Chirag Paswan

Kangana Ranaut-Chirag Paswan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) का रिजल्ट आप सबके सामने आ गया है। एक बार फिर से मोदी सरकार बनने को पूरी तरह से तैयार है। हर बार की तरह इस बार भी कई नए चेहरों ने राजनीति में कदम रखा। इनमें से एक है बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जिन्होंने इस बार बीजेपी (BJP) के टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024 Mandi Himachal Pradesh) लड़ा। एक्ट्रेस को लोगों ने प्यार दिया और शानदार जीत हासिल हुई।

वहीं लोजपा पार्टी (लोक जनशक्ति पार्टी LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी हाजीपुर से जीत हासिल की है। हालांकि वो राजनीति में पहले से हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो कंगना संग रोमांस कर चुके हैं। जी हां दोनों की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का रोमांस दिखाया जा रहा है। साथ ही चिराग ने कंगना और खुद को लेकर सालों पहले एक भविष्यवाणी की थी जो अब सच हो गई है। आइए इस बारे में विस्तार से बात कर लेते हैं।

कंगना रनौत और चिराग पासवान ने संग की फिल्म

कंगना रनौत के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चिराग पासवान भी एक्टिंग कर चुके हैं। खास बात ये है कि कंगना और चिराग ने एक फिल्म ‘मिले ना, मिले हम’ में साथ काम किया था। दोनों इस मूवी में साथ नजर आए थे वो भी रोमांस करते हुए।

रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में जब ये पूछा गया कि आपने एक्टिंग करियर क्यों छोड़ दिया कंगना पसंद नहीं आई या फिल्म पसंद नहीं आई। ऐसे में चिराग ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को हम दोनों ही पसंद नहीं आए। लेकिन अब हम दोनों जल्द पार्लियामेंट में नजर आएंगे। अब उनकी ये बात सच भी हो गई है।

फिल्म में दोनों ने किया रोमांस

जहां चिराग और कंगना अब पार्लियामेंट में साथ आ गए हैं, वहीं वो फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं। चिराग बेशक एक अच्छे अभिनेता न बन सके लेकिन एक बहुत अच्छे राजनेता बनकर सबके सामने आए हैं। ‘मिले ना, मिले हम’ जो साल 2011 में आई थी वो फ्लॉप तो जरूर रही लेकिन चिराग और कंगना का रोमांस हिट हो गया। अब देखने वाली बात होगी की कंगना राजनीति में क्या कमाल दिखाती हैं, क्योंकि अब तो संसद में चिराग और कंगना के सियासी दांव पेंच तो हम देखेंगे ही।

यह भी पढ़ें: कंगना से लेकर हेमा मालिनी तक, पहली बार नई संसद की रौनक बढ़ाएंगे ये फिल्मी सितारे

First published on: Jun 06, 2024 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.