Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

देवोलीना भट्टाचार्जी के बाद एक और फेमस एक्ट्रेस प्रेग्नेंट,जल्द देंगी पहले बच्चे को जन्म

Sonnalli Seygall Pregnant: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक गुड न्यूज आ रही हैं, 15 अगस्त को देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रेग्नेंसी की न्यूज दी अब सोनाली सहगल ने भी गुड न्यूज दी है, एक्ट्रेस की शादी एक साल पहले ही हुई थी, अब उनके घर किलकारी गूंजने वाली है...

Sonnalli Seygall
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Sonnalli Seygall Pregnant:एंटरटेनमेंट जगत में तो ऐसा लग रहा है कि जैसे गुड न्यूज का तांता सा लग गया है। बीते दिन छोटे पर्दे की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। अब एक और फेमस एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबर सुना दी है। हम बात कर रहे हैं सोनाली सहगल की को प्यार का पंचनामा से घर-घर फेमस हो गई थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज कुछ ही घंटों पहले दी है। सोनाली का बेबी बंप देखकर लग रहा है कि वो प्रेग्नेंसी का सेकंड फेस एंजॉय कर रही हैं।

सोनाली ने खुद दी गुड न्यूज

प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने चाहने वालों को एक गुड न्यूज दी है जिसे सुन सभी खुश हो गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने कुछ फोटो शेयर किए हैं जिनमें वो अपने पति के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं।

Sonnalli Seygall

अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है- बीयर की बोतलों से लेकर बच्चे की बोतलों तक… अशेष की जिंदगी बदलने वाली है! जहां तक ​​मेरी बात है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं पहले एक के लिए खा रही थी… अब दो के लिए खा रही हूं! इस बीच शमशेर एक अच्छा बड़ा भाई कैसे बनें इस पर नोट्स ले रहा है बहुत खुश और आभारी हूं। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें

कब हुई थी शादी

सोनाली सहगल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्यार का पंचनामा से एक खास पहचान पाई थी। एक्ट्रेस ने 7 जून साल 2023 को बिजनेसमैन आशीश सजनानी संग शादी की थी। दोनों एक दूसरे के प्यार में थे और शादी के पहले 5 सालों तक सीक्रेटली डेट किया। शादी का फैसला करने के बाद जब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ये खबर सुनाई तो उन्हें प्यार करने वाले मेल फैंस का दिल तो जैसे टूट ही गया था।

कौन है शमशेर  

आपने सोनाली का कैप्शन तो पढ़ ही लिया होगा। उसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले बच्चे के बड़े भाई शमशेर का जिक्र किया है। आप सोच रहे होंगे कि शादी को एक साल हुआ है तो फिर बड़ा भाई कहां से आ गया।

दरअसल अभिनेत्री ने अपने पेट डॉग शमशेर का यहां जिक्र किया है जिसे वो अपने बच्चे की तरह ही मानती हैं।

फैंस दे रहे बधाई

जैसे ही ये खबर सोनाली सहगल के फैंस को लगी तो वो खुशी के झूम उठे। अब लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई। दूसरे ने लिखा- दिल से बधाई। तीसरे ने लिखा- हे भगवान, यह अद्भुत है, बड़ा आलिंगन और बधाई। एक अन्य ने लिखा- बहुत बढ़िया!! बधाई हो, अब बेबी बॉम्बे फ़ूड ट्रक का इंतज़ार कर रहा हूं सोनाली ने खुद दी गुड न्यूज इसी तरह से और भी लोगों ने बधाई संदेश भेजे हैं।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, खास अंदाज में दी खुशखबरी

First published on: Aug 16, 2024 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.