Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर से शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को मिली धमकी, कहा- बेटे लव-कुश और घर के…

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा को मुस्लिम जहीर इकबाल से शादी करने के बाद से ट्रोलिंग का तो सामना करना पड़ ही रहा है। इसके साथ ही उनके खिलाफ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा की मुश्किलें बढ़ गई हैं और एक्टर के परिवार को हिंदू शिव भवानी सेना ने धमकी तक दे डाली है।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Controversy

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Controversy: सात साल के लंबे इंतजार के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब फाइनली पति-पत्नि बन गए हैं। कपल ने अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के मौजूदगी में शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। हिन्दू-मुस्लिम शादी को लेकर सोशल मीडिया पर तो जमकर हंगामा चल ही रहा था, मगर एक्ट्रेस की फैमिली भी शायद उनके रिश्ते से खुश नहीं थीं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में उनके भाइयों के ना शामिल होने के बाद से तो यह बात जग जाहिर हो चुकी है कि एक्ट्रेस की फैमिली को उनका रिश्ता शायद जहीर के साथ कबूल नहीं था। सोनाक्षी की मम्मी-पापा तो हर मौके पर अपनी बेटी का साथ देते दिखे, मगर उनकी शादी की रस्म से शादी नदारत ही रहे। सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर काफी विरोध भी देखने को मिला है और इस बीच अब बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने तो सोनाक्षी और उनके पापा को धमकी तक दे डाली है। इतना ही नहीं पूरे पटना में पोस्टर तक लगा डाले हैं।

पटना में लगे पोस्टर

सोनाक्षी और जहीर की शादी को लोग लव जिहाद बता रहे हैं और इस वजह से इन दोनों की शादी का जमकर विरोध किया जा रहा है। हिन्दू परिवार की बेटी सोनाक्षी का मुस्लिम जहीर के साथ रिश्ता कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से दोनों को खूब ट्रोल किया जा रहा है। हिंदू शिव भवानी सेना ने पटना में पोस्टर लगा दिए है और उसमें लिखा है, ‘सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिव भवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देंगी।’ सोनाक्षी की साथ ही उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव का नहीं पिघला दिल, बहन की शादी में बाहरवालों की तरह शरीक हुए कुश!

शत्रुघ्न सिन्हा को मिली धमकी

पटना में जो पोस्टर लगाए गए है, उसमें सोनाक्षी के पिता को धमकी देते हुए लिखा, ‘सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा है। पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश हुई है। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर एक बार फिर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटे लव और कुश अपने घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें, इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है।’

सोनाक्षी ने कमेंट बॉक्स किया बंद

बता दें कि जहीर इकबाल से शादी की वजह से सोनाक्षी सिन्हा को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है। जहां बॉलीवुड सेलेब्स इन दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं, तो वहीं, सोशल मीडिया पर इस कपल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोनाक्षी को मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी के बाद नेटिजन्स जमकर लताड़ रहे हैं। इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की तस्वीरों वाली पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ससुराल जाते ही सोनाक्षी सिन्हा की आंखों से क्यों छलके आंसू? जहीर भी न समझ सके बेगम का गम!

First published on: Jun 24, 2024 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.