---विज्ञापन---

Zaheer Iqbal संग रोमांस की खबरों के बीच किसे Kiss करती दिखीं Sonakshi Sinha? यूजर्स बोले- लड़के क्या कम पड़ गए…

Sonakshi Sinha Kissing Photo Viral: सोनाक्षी सिन्हा की किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Sonakshi Sinha
image credit: e24 edit

Sonakshi Sinha Kissing Photo Viral: दंबग गर्ल के नाम से फेमस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। पिछले काफी समय से सोनाक्षी और ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की रिलेशनशिप में होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर की बजाय किसी और को किस करते हुए फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर नेटिजन्स जमकर हसीना के मजे भी ले रहे हैं।

किस करती दिखीं सोना (Sonakshi Sinha Kissing Photo Viral)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की डेटिंग की खबरें खबरों में छाई रहती है। दोनों को अक्सर पार्टी और मस्ती करते देखा जाता है। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है,लेकिन दोनों की वायरल तस्वीरें और वीडियोज में उनकी केमिस्ट्री सब कुछ बयां कर देती हैं। सोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोना की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सामने आई फोटो में सोनाक्षी किस करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वो जहीर को किस कर रही हैं, तो ऐसा नहीं है।

स्फिंक्स संग किस (Sonakshi Sinha Kissing Photo Viral)

दरअसल, इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इजिप्ट में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और अपनी मिस्र हॉलिडे एल्बम की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सोना ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो फेमस गीज़ा के स्फिंक्स को किस करती दिखाई दे रही हैं। फोटो का एंगल ऐसा है जिसे देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस स्फिंक्स को लिप-किस कर रही हैं। उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं Marvel एक्ट्रेस

यूजर्स के कमेंट

सोनाक्षी की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए हैं और उनको स्फिंक्स को किस करता देख लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘फोटो खींच मेरी’, दूसरे यूजर ने फोटो पर मजे लेते हुए लिखा, ‘इसको बोलते हे बिना मतलब के मुंह लगना’ एक अन्य यूजर ने कमेंट कर बोला, ‘सोनाक्षी क्या लड़के मर गईं हैं जो इस बेचारे को पापिया कर रही हैं।’

First published on: Jan 03, 2024 07:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.