---विज्ञापन---

ब्लैक BRA में बोल्ड दिखीं सोफिया अंसारी, यूजर्स बोले- एडल्ट के शौकीन फॉलो करें…

Sofia Ansari Dance Video Viral: सोफिया अंसारी ने ब्लैक ब्रा में अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Sofia Ansari Viral dance
Sofia Ansari Viral dance

Sofia Ansari Dance Video Viral: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं सोफ़िया अंसारी (Sofia Ansari) को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के दम पर सोफिया ने अपनी एक खास जगह बनाई है और लोग उनकी इसी अदा के दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर सोफिया के चाहने वालों की लंबी तदाद है और हर वीडियो इंटरनेट पर आग लगा देता है। सोफिया अपने डांस से लोगों के दिलों पर कहर बरपा देती हैं और एक बार फिर उनके लेटेस्ट वीडियो ने आग लगा दी है।

सोफिया का बोल्ड अंदाज (Sofia Ansari Viral Video)

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari Viral Video) ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिर्फ ब्लैक ब्रा और अंडरवेयर में दिखाई दे रही हैं और साथ ही उसके ऊपर बेली डांस वाली चमकीली बेल्ट भी लगा रखी है। अपने इस बोल्ड अंदाज के साथ उनके किलर डांस मूव्स ने तो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। वीडियो में आप उन्हें ‘शकीरा-शकीरा’ गाने पर ठुमके लगाते देख सकते हैं।

हॉटनेस से बढ़ाया पारा (Sofia Ansari Viral Video)

 

सोफिया अंसारी को अक्सर ही इस तरह के बोल्ड एंड हॉट वीडियो शेयर करते देखा जाता है और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं। डांस में अपनी सारी हदों को पार करके ही सोफिया ने कम समय में अपनी लोगों को बीच खास पहचान बनाई है। हालांकि कई बार वो अपने बोल्ड कंटेंट के चलते इंस्टाग्राम पर बैन भी हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ Rakul -Jackky का Wedding Card, 21 फरवरी को लेंगे सात फेरे, देखें तस्वीरें

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

सोफिया अंसारी के नए वीडियो पर उनके चाहने वाले दिल खोलकर उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। अपनी फेवरेट सोफिया का ये हॉटनेस ओवरलोडेड वीडियो इंटरनेट पर तो आग लगा रहा ही है, साथ ही लोगों को भी मदहोश कर रहा है। उनके वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और एक ने यहां तक कह दिया है कि जो लोग एडल्ट कंटेट के दीवाने हैं वो फॉलो करें।

First published on: Feb 12, 2024 07:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.