---विज्ञापन---

लीक हुआ Rakul -Jackky का Wedding Card, 21 फरवरी को लेंगे सात फेरे, देखें तस्वीरें

Rakul -Jackky Wedding Card: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rakul -Jackky Wedding Card
Rakul -Jackky Wedding Card

Rakul -Jackky Wedding Card: बी-टाउन में साल 2024 की शुरुआत से ही शादी की धूम देखने को मिल रही हैं। अब जल्द ही बॉलीवुड में फिर से शादी की शहनाई बजने वाली है और मोस्ट पॉपुलर की शादी की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक अलग लेवल पर ले जाने जा रहे हैं। शादी की खबरों के बीच अब कपल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लीक हुआ वेडिंग कार्ड

 

पिंकविला की रिपोर्ट ने इंस्टाग्राम पेज पर रकुल और जैकी का वेडिंग कार्ड शेयर किया है, जिसमें उनके खूबसूरत शादी के कार्ड की पहली झलक देखने को मिल रही है। नीले रंग के खूबसूरत कार्ड के बैकग्राउंड पर रकुल और जैकी का नाम है। वहीं, मंडप में शादी और फेरे की डेट लिखी हुई है। कार्ड पर लिखा है कि रकुल और जैकी 21 फरवरी को फेरे लेंगे। इसका मतलब कपल 21 फरवरी को शादी रचाने जा रहा है।

गोवा में लेंगे सात-फेरे

पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें है कि दोनों गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वेडिंग कार्ड पर गोवा के बीच की झलक भी देखने को मिल रही है, जिससे साफ हो गया है कि शादी गोवा में ही होने वाली है। हालांकि अभी तक यह डिटेल सामने नहीं आई है कि वो दोनों इंटीमेट वेडिंग करने वाले हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट जगह पर Nushrratt Bharuccha ने फ्लॉन्ट किया टैटू, यूजर्स बोले- पेंट तो खोलो…

दूल्हे राजा का घर सजा

सोशल मीडिया पर जैकी भगनानी के घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके घर के बाहर सुंदर-सुंदर लाइट लगी हुई दिख रही है। दूल्हे राजा का घर तो सज चुका है और दूल्हा-दुल्हन और उनके घरवालों ने शादी की जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है।

First published on: Feb 12, 2024 07:12 PM