---विज्ञापन---

Singh Is Kinng फेम रैपर के घर पर छाया मातम, करीबी की अचानक मौत

Snoop Dogg Brother Bing Worthington Passes Away: जाने-माने रैपर और एंटरप्रेन्योर स्नूप डॉग (Snoop Dogg) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रैपर के छोटे भाई बिंग वर्थिंगटन ने 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Snoop Dogg Brother Bing Worthington Passes Away
Snoop Dogg Brother Bing Worthington Passes Away

Snoop Dogg Brother Bing Worthington Passes Away: जाने-माने रैपर और एंटरप्रेन्योर स्नूप डॉग (Snoop Dogg) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रैपर के छोटे भाई बिंग वर्थिंगटन (Bing Worthington) का निधन हो गया है। फेमस रैपर के भाई ने 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस समय स्नूप डॉग अपने भाई के दुनिया से अचानक चले जाने का शोक मना रहे हैं और रैपर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ अपने भाई के चले जाने की खबर दी है।

स्नूप डॉग ने दी जानकारी (Bing Worthington Passes Away)

बिंग वर्थिंगटन (Bing Worthington) की मौत की जानकारी देते हुए स्नूप डॉग (Snoop Dogg) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने छोटे भाई को श्रद्धांजलि दी है। फिलहाल रैपर के भाई की मौत के कारण का खुलासा नहीं किया गया है। रैपर ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें दोनों भाई साथ में कार आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं। स्नूप डॉग के फैंस उनकी पोस्ट पर बिंग वर्थिंगटन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ (Bing Worthington Passes Away)

बता दें कि इस साल की शुरूआत में ही रैपर की 24 साल की बेटी कोरी ब्रॉडस की हेल्थ को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई थी। ऐसे में अब अचानक रैपर के भाई की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बताते चले कि स्नूप को केल्विन कॉर्डोज़र ब्रॉडस जूनियर के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद Esha Deol अब राजनीति में लेंगी एंट्री! मां हेमा मालिनी ने दिया बड़ा हिंट

अक्षय कुमार संग किया काम

गौरतलब है कि हॉलीवुड आइकन स्नूप डॉग ने साल 2008 की हिट फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के टाइटल ट्रैक पर अक्षय कुमार के साथ अपनी आवाज दी थी। मूवी लास्ट सॉन्ग में सिंगर को गाते और डांस करते भी देखा गया था। आज भी उनके उस सीन को कई नहीं भूला पाया है। इस सॉन्ग में यूके के रैपर ने पारंपरिक भारतीय शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई थी और वो भांगड़ा बैंड, आरडीबी और अक्षय कुमार के साथ डांस स्टेप्स भी करते दिखे थे।

First published on: Feb 17, 2024 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.