Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

तलाक के बाद Esha Deol अब राजनीति में लेंगी एंट्री! मां हेमा मालिनी ने दिया बड़ा हिंट

Esha Deol Join Politics: तलाक के बाद अब ईशा देओल एक्टिंग नहीं बल्कि राजनीति में अपना करियर बनाने वाली हैं और उनकी मां और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। ईशा ने शादी के 11 साल बाद अपने पति से अलग होने का फैसला किया है।

Hema Malini daughter esha deol join politics
Hema Malini daughter esha deol join politics

Esha Deol Join Politics: ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जहां एक्ट्रेस अभी तक अपनी 11 साल की शादी टूटने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। अब खबरें सामने आ रही हैं कि ईशा अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद उनकी मां हेमा मालिनी ने दी है।

हेमा मालिनी का बड़ा खुलासा (Esha Deol Join Politics)

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मथुरा से भाजपा की लोकसभी सदस्य के रूप में कार्यरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी राजनीति में कदम रखेंगी। इस सवाल पर ड्रीम गर्ल ने कहा, ‘अगर वे चाहें तो’ हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी बेटी के राजनीति में आने को लेकर भी बड़ा हिंट दिया।

राजनीति में रखती हैं रूचि (Esha Deol Join Politics)

इस दौरान हेमा मालिनी ने खुलासा किया है कि ईशा देओल (Esha Deol) को राजनीति में रुचि है, उसे ऐसा करना पसंद भी है। हेमा ने इसके साथ ही यह भी कहा कि आने वाले समय में अगर उनकी रूचि इसमें रहती है तो ईशा देओल कुछ साल बाद जरूर राजनीति में कदम रखेंगी। हेमा मालिनी के इस बयान के फिल्मी गलियारों में तहलका मचा गया है कि तलाक बाद ईशा अपनी मां की राह पर चलने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की छोटी बेटी का बड़ी बीमारी से निधन, सदमे में इंडस्ट्री

11 साल की शादी टूटी (Esha Deol Join Politics)

हेमा मालिनी की लाडली ईशा देओल ने भरत तख्तानी संग अपनी 11 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया है। भरत और ईशा तलाक लेने जा रहे हैं और उन्होंने ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए जानकारी दी है कि वो अपनी दोनों बेटियों की भलाई के लिए अलग हो रहे हैं। हालांकि इसके बाद से ही भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाहें भी सामने आई है,लेकिन उन एक्ट्रेस और भरत की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

First published on: Feb 17, 2024 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.