---विज्ञापन---

थप्पड़ कांड: रिश्ता टूटने के 8 साल बाद कंगना के सपोर्ट में बोले ऋतिक रोशन!

Hrithik Roshan reacts on Kangana Ranauts Slap Incident: कंगना रनौत के कथित एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें थप्पड़ कांड में सपोर्ट किया है और इसे लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिससे फैंस खुश हैं। चलिए जानते हैं, कंगना रनौत के सपोर्ट में ऋतिक रोशन ने क्या लिखा है।

Hrithik Roshan reacts on Kangana Ranauts Slap Incident
Hrithik Roshan reacts on Kangana Ranauts Slap Incident

Hrithik Roshan reacts on Kangana Ranauts Slap Incident: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की हैं। वहीं दूसरी ओर, बीजेपी सांसद बनी कंगना रनौत का थप्पड़ कांड थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक और जहां नेटीजन्स और फिल्मी सितारे CISF महिला सुरक्षाकर्मी के इस कृत्य की निंदा करते नजर आ रहे हैं, वही बहुत से लोग CISF जवान के पक्ष में भी दिख रहे हैं। बहरहाल, अब कंगना रनौत के कथित एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है ऋतिक रोशन का।

कंगना रनौत को बॉलीवुड में मिला सपोर्ट

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काफी सेलिब्रिटीज ने थप्पड़ कांड में कंगना रनौत को सपोर्ट किया है। हालांकि इससे पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड की चुप्पी पर सितारों को आड़े हाथ लिया था और एक पोस्ट शेयर की थी लेकिन बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दी। अब बॉलीवुड से सितारे कंगना रनौत के पक्ष में खुलकर बोल रहे हैं। साथ ही उनके रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है।

क्या कहना है ऋतिक रोशन का

ऋतिक रोशन ने कंगना के साथ जो हिंसक घटना हुई है उस पर हमदर्दी जताई है। ऋतिक रोशन का कहना है कि हिंसा किसी भी चीज का जवाब नहीं हो सकती। ऋतिक रोशन ने लिखा, एयरपोर्ट पर संसद कंगना को थप्पड़ मारे जाने की घटना पर बात करें तो हिंसा कभी भी किसी चीज का जवाब नहीं हो सकती। खासकर हमारे ऐसे देश में जहां अहिंसा के सिद्धांतों पर चलने वाले महात्मा गांधी जन्मे हों। यह जरूरी नहीं कि हम किसी के नजरिए से कितना सहमत हैं, लेकिन हम हिंसक प्रतिक्रिया नहीं दे सकते। ये ओर भी खतरनाक तब हो जाता है, जब कोई जवान अपनी यूनिफॉर्म में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया दे। आप सोचिए, पिछले 10 सालों में अगर हममें से कोई भी प्रशासन पर सवाल उठाए और सवाल उठाने की वजह से एयरपोर्ट पर सरकार के समर्थकों को कांस्टेबल से मार खानी पड़ती तो स्थिति कैसी होती।

हालांकि ऋतिक रोशन द्वारा कंगना रनौत को सपोर्ट किए जाने के कारण फैंस बहुत खुश हैं और वे भी ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

क्या था मामला

बता दें, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जब कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं तो चेकिंग के समय एक सीआईएसएफ महिला जवान ने उन्हें जाकर थप्पड़ जड़ दिया और उसका कारण बताते हुए महिला सुरक्षाकर्मी ने कहा कि किसान आंदोलन पर पहले कंगना रनौत ने जो गलत बयान दिया था उसी का उनमें गुस्सा था। इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

बताते चलें, कंगना और ऋतिक ने कभी भी अपने डेटिंग रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं किया। लेकिन ऐसा माना जाता है कि कंगना ने ब्रेकअप के बाद ऋतिक पर कई इल्जाम लगाए थे और उनको लीगल नोटिस भी भेजा था।

ये भी पढ़ें: Modi 3.0 Cabinet: शपथ ग्रहण समारोह में दिख सकते हैं ये फिल्मी सितारे! 

First published on: Jun 09, 2024 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.