---विज्ञापन---

Modi 3.0 Cabinet: शपथ ग्रहण समारोह में दिख सकते हैं ये फिल्मी सितारे!

Narendra Modi Swearing-In Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। चलिए जानते हैं, उनके शपथ ग्रहण समारोह में कौन-कौन से फिल्मी सितारों के पहुंचने की उम्मीद है।

modi 3.0 cabinet swearing in ceremony
modi 3.0 cabinet swearing in ceremony

Narendra Modi Swearing-In Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के पद की शपथ लेने जा रहे हैं। मोदी जी का 2014 और 2019 के बाद यह उनका तीसरा शपथ ग्रहण समारोह होगा। इस शपथ समारोह में कई बड़े और नामी चेहरे दिखाई दे सकते हैं। रजनीकांत से लेकर अनिल कपूर और अनुपम खेर तक, कई सितारों के इसमें शामिल होने की संभावना है। शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति भवन के परिसर में आज शाम को 7:15 बजे शुरू होगा। चलिए जानते हैं, इस ऐतिहासिक पल के दौरान कौन-कौन मौजूद रह सकता है।

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते देखने जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए बधाई भी दी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मेरी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को शुभकामनाएं। इतना ही नहीं, रजनीकांत ने इंडी गठबंधन की जीत को भी स्वीकार किया। उन्होंने कहा, लोगों ने संसदीय चुनाव में एक मजबूत विपक्ष को भी चुना है। रजनीकांत ने ये भी कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है, मैं इस शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा रहूंगा।

अनुपम खेर

खबरों के मुताबिक, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस समारोह में अनुपम खेर शिरकत कर सकते हैं। इस संबंध में उन्होंने एक्स पर भी लिखा, भारत का एक नागरिक होने के नाते ये मेरा शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने का तीसरा अवसर होगा। ये तो खास है ही है। परंतु उससे बड़ी और खास बात ये है कि तीनों बार प्रधानमंत्री #SameToSame है। आज शाम डायलॉग भी सेम ही होगा!!! मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी…। जय हो! जय हिन्द!

अनिल कपूर

फाइटर एक्टर अनिल कपूर भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। अनिल कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह बस यही चाहते हैं कि देश समृद्ध हो।

सुरेश गोपी

खबरों के मुताबिक, बीजेपी एमपी और फिल्ममेकर सुरेश गोपी को भी पीएम मोदी की तरफ से इस शपथ ग्रहण समारोह के इनवाइट आया था। गोपी ने आमंत्रण को स्वीकार किया है और वह भी इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें, इस साल सुरेश गोपी लोकसभा चुनाव जीते हैं।

अन्य सितारे

पहली बार हिमाचल प्रदेश मंडी से बीजेपी सांसद बनी कंगना रनौत भी इस शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनेंगी, उनकी साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं।

वहीं ऐसा माना जा रहा है कि इस साल लोकसभा चुनाव जीते सांसद अरुण गोविल के साथ-साथ सांसद हेमा मालिनी, मनोज तिवारी और रवि किशन भी इस शपथ ग्रहण समारोह में दिखाई दे सकते हैं।

इतना ही नहीं, बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार और 12 वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी और राजकुमार हिरानी के भी समारोह में शिरकत करने की खबरें हैं। इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, भोजपुरी अभिनेता और नेता दिनेश लाल निरहुआ, व्यवसायी अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी भी इस समारोह में दिख सकते हैं।

मोहनलाल

खबरों की मानें, साउथ स्टार मोहनलाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रण भी भेजा गया था। हालांकि ये भी खबरें आ रही है कि मोहनलाल ने इस समारोह में उपलब्ध ना होने की घोषणा भी की है क्योंकि वे अपनी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप-तलाक के बाद भी जुदा नहीं हो पाए ये सेलेब्स, रिलेशनशिप स्टेटस पर बढ़ी कन्फ्यूजन 

First published on: Jun 09, 2024 06:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.