Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

गलती से हो गई मिस्टेक… सामने आ गया Diljit Dosanjh का सच! एक बच्चे के पिता हैं सिंगर?

Diljit Dosanjh: फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ को लेकर खबर आ रही है कि वो मैरिड हैं और एक बेटे के पिता हैं, हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

Diljit Dosanjh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Diljit Dosanjh: फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) न सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर है, बल्कि एक अच्छे एक्टर भी हैं। अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले गायक ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में अपनी गायकी से नीता अंबानी का दिल जीत लिया था। दिलजीत पंजाबी सिंगर हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड गाने भी गाए हैं, जो हिट रहे हैं। वहीं ‘उड़ता पंजाब’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुके हैं। वहीं अब वो परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘चमकीला’ में भी दिखाई देने वाले हैं। प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर और सिंगर पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में छा गए हैं।

एक बेटे के पिता हैं दिलजीत

गॉसिप के गलियारों में खबर तेज है कि दिलजीत दोसांझ मैरिड हैं और एक बेटे के पिता हैं। जैसे ही ये खबर उनकी फीमेल फैंस को लगी तो उनका दिल टूट गया। इस खबर में कियारा आडवाणी का नाम भी आ रहा है कि उन्होंने गुड न्यूज के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करने से बचते हैं। एक्ट्रेस ने ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि मेरे अलावा यहां बाकी तीनों मैरिड हैं। इस बात के सामने आते ही सभी का ध्यान दिलजीत पर चला गया। अब इस बात से कयास लगाए जाने लगे कि दिलजीत मैरिड हैं और एक बेटे के पिता हैं।

कौन है दिलजीत की दुल्हनियां?

दिलजीत दोसांझ को लेकर खबरें हैं कि उनकी शादी संदीप कौर से हुई है। सिंगर और एक्टर का एक बेटा भी है। कहा ये भी जा रहा है कि उनकी फैमिली अमेरिका में रहती है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस बात से उन लड़कियों का दिल टूट गया है जो उन पर मरती हैं।

दिलजीत दोसांझ वर्कफ्रंट

अब दिलजीत दोसांझ के काम की बात करें तो हाल ही में उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शानदार परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया था। इस दौरान नीता अंबानी भी उनके गानों पर इंजॉय करती हुई नजर आईं। वहीं इन दिनों सिंगर एड शीरन के साथ कॉन्सर्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिलजीत ‘जट एंड जूलियट 3’ और ‘चमकीला’ में नजर आने वाले हैं। साथ ही करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ में उनका गाना है जो ट्रेंडिंग बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘Bigg Boss 17’ फेम Aishwarya Sharma और Neil Bhatt बनने वाले हैं पेरेंट्स?

First published on: Mar 19, 2024 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.