Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सिद्धू मूसेवाला से क्या है बंटी बैंस का कनेक्शन? जिनपर हुआ सिंगर जैसा जानलेवा हमला

Who Is Bunty Bains: मशहूर पंजाबी म्यूजिक कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर 27 फरवरी को जानलेवा हमला किया गया.....

singer Bunty Bains and sidhu moosewala connection know here in detail
singer Bunty Bains and sidhu moosewala connection know here in detail

Who Is Bunty Bains: मशहूर पंजाबी म्यूजिक कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर 27 फरवरी को जानलेवा हमला किया गया। सिंगर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। हमले में बंटी की जान बाल-बाल बची है। सिंगर पर ये हमला तब हुआ जब वो एक मोहाली के एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। इस घटना ने सबको सिद्धू मूसेवाला पर हुए हमले की याद दिला दी है।

सिद्धू मूसेवाला से बंटी का खास कनेक्शन

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से बंटी का खास कनेक्शन भी था। वो उन्होंने उनके लिए कई गाने कंपोज और प्रोड्यूस किए थे। इतना ही नहीं दोनों ने एक साथ मिलकर कई गाने भी बनाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंटी पर हमला करने के बाद अज्ञात फोन आया और उनसे एक करोड़ रुपये की मांग की गई। साथ ही ये भी धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें अपने जान से हाथ धोना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- मशहूर पंजाबी सिंगर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, जान के बदले 1 करोड़ की मांग

फैंस को आई मूसेवाला हत्याकाड़ की याद

वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि बंटी के पास फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाला के नाम से आया था, जो कनाडा में रहता है। इस हमले ने फैंस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की याद दिला दी है। दो साल पहले 29 मई को सिंगर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

First published on: Feb 27, 2024 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.