---विज्ञापन---

मशहूर पंजाबी सिंगर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, जान के बदले 1 करोड़ की मांग

Bunty Bains : मशहूर पंजाबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बेन्स (Bunty Bains) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सिंगर के ऊपर कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। घटना में बंटी बेन्स बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक, बंटी पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। इस दौरान उनपर ऊपर फायरिंग […]

Gunmen shoot Punjabi music composer Bunty Bains at Mohali
Gunmen shoot Punjabi music composer Bunty Bains at Mohali

Bunty Bains : मशहूर पंजाबी म्यूजिक कंपोजर बंटी बेन्स (Bunty Bains) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सिंगर के ऊपर कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। घटना में बंटी बेन्स बाल-बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक, बंटी पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। इस दौरान उनपर ऊपर फायरिंग हुई।

जान के बदले एक करोड़ की मांग

फायरिंग के बाद फोनकर बंटी से उनके जान के बदले में हमलावरों ने एक करोड़ रुपये की मांग की। धमकी देते हुए उनसे कहा गया कि इस बार तो जान बाल-बाल बच गई है, लेकिन अगर पैसे नहीं मिले तो अगली बार जिंदा नहीं छोड़ेंगे। हमले की शिकायत बंटी ने पुलिस को दी है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

इस गैंगस्टर पर जताया हमले का शक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंटी पर हुए हमले की शक की सुई मोस्ट वांटेड गैंगस्टर लकी पटियाला पर है। ये भी कहा जा रहा है कि उसका लॉरेंस बिश्नोई के एंटी गैंग से खास कनेक्शन भी है। खबर है कि लकी काफी समय से कनाडा में छुपकर रह रहा है।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के प्रमोशन के दौरान मचा हड़कंप, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बंटी बैंस का सिद्धू मूसेवाला से गहरा नाता

बता दें कि बंटी बैंस का सिद्धू मूसेवाला से गहरा नाता था। उन्होंने उनके कई गानें कंपोज किए थे। दो साल पहले 29 मई साल 2022 में सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंगर पर करीब 30 राउड फायरिंग की गई थी, जिसमें उन्हें 19 गोलियां मारी गई थीं। हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का हाथ बताया जाता है।

First published on: Feb 27, 2024 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.