---विज्ञापन---

B Praak के परफॉर्मेंस के समय बड़ा हादसा, कालकाजी मंदिर में घायल हुए लोगों पर पहली बार बोलें सिंगर

Singer B Praak Reaction on Kalkaji Mandir Collapse: कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान हुए हादसे पर सिंगर बी प्राक पर रिएक्ट किया है।

B Praak Reaction on Kalkaji Collapse
B Praak Reaction on Kalkaji Collapse

Singer B Praak Reaction on Kalkaji Mandir Collapse: फिल्मी सितारों के साथ किसी ना किसी फंक्शन में हादसे की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में दिल्ली के प्रसिद्ध कालकाजी मंदिर (Kalkaji Temple Incident) में जागरण के दौरान जाने-माने सिंगर बी प्राक के भजन के दौरान बड़ा हादसा हो गया था। मंदिर में अचानक स्टेज गिरने से चारों तरफ भगदड़ मच गई थी। इस पूरे हादसे पर अब पंजाबी सिंगर की तरफ से पहला वीडियो स्टेटमेंट जारी किया गया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हादसे में महिला की मौत (Singer B Praak Reaction on Kalkaji Mandir Collapse)

दरअसल, दिल्ली के कालकाजी मंदिर में शुक्रवार (26 जनवरी) को जागरण के दौरान अचानक स्टेज गिर गया था। इस समय स्टेज पर मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) परफॉर्म कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में एक महिला की जान चली गई है और 17 लोगों के घायल होने की भी खबर है। भजन गाते समय हुए हादसे पर सिंगर बी प्राक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस हादसे को लेकर अपना दुख जताते नजर आ रहे हैं और घटना को लेकर जानकारी भी दे रहे हैं।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो ( B Praak Reaction on Kalkaji Mandir Incident)

सोशल मीडिया पर बी प्राक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हैं कि मैंने पहली बार अपने सामने ऐसा होते हुए देखा है और इस समय में बहुत दुखी हूं और मेरा दिल भी बेहद दुखी है। कालकाजी मंदिर में जो भी हुआ है वो बहुत ज्यादा दुख की बात है और जिन्हें भी चोट लगी है… मैं आशा करता हूं कि वो सब लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। किसी इवेंट का मैनेजमेंट बहुत अहम होता है, वैसे मंदिर के मैनेजमेंट तो लोगों को बहुत समझाने की कोशिश की थी, कि पीछे हो जाइये, लेकिन यह सबका माता रानी के लिए प्यार है…मेरे लिए प्यार है पर हमें आगे से बहुत ध्यान रखना होगा। जान से बढ़कर तो कुछ नहीं होता है इसलिए हमें इसका ध्यान रखना है कि जब मां की इच्छा होगी मैं फिर से आऊंगा।

यह भी पढ़ें: 5वीं पास इस कंटेस्टेंट को मिलेगा Bigg Boss 17 का खिताब, जन्मदिन पर क्या फैंस देंगे बड़ा गिफ्ट!

मैनेजमेंट की गलती 

सिंगर ने अपने बयान में आगे कहा, ‘हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए है कि कभी किसी की जान को न बने और मैं फिर से आउंगा। जब मां की इच्छा हुई तो हम फिर से आएंगे… पर हमें इस बात का बहुत ध्यान रखना पड़ेगा। आज मेरा मन बहुत ज्यादा दुखी है क्योंकि ऐसा कभी होना नहीं चाहिए था। जब मां की इच्छा हुई तो हम फिर से आएंगे पर बहुत ध्यान रखना पड़ेगा बहुत ज्यादा ध्यान।मैं यही उम्मीद करता हूं कि जिन सभी को लगी है वो ठीक हों और जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।’ अगर देखा जाए तो सिंगर की बात से कही ना कही ऐसा लग रहा कि इस हादसे को टाला जा सकता था, सारा कसूर मैनेजमेंट का है और वो लोग ठीक से कार्यक्रम को ऑर्गेनाइज करते तो ऐसा कुछ नहीं होता।

First published on: Jan 28, 2024 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.