---विज्ञापन---

Siddharth Malhotra और Kiara Advani पर कुछ यूं चढ़ा इश्क वाला रंग, फिल्मी है दोनों की Love Story

Siddharth Malhotra-Kiara Advani Anniversary: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की फर्स्ट सालगिरह है। दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 7 फरवरी साल 2023 को शादी कर ली थी। अब इस कपल की शादी को एक साल पूरा […]

Siddharth Malhotra-Kiara Advani Anniversary
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Siddharth Malhotra-Kiara Advani Anniversary: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की फर्स्ट सालगिरह है। दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 7 फरवरी साल 2023 को शादी कर ली थी। अब इस कपल की शादी को एक साल पूरा हो गया है। जिनते प्यारे ये कपल लगते हैं उतनी ही प्यारी इनकी लव स्टोरी है। सिद्धार्थ-कियारा की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुन आपका भी दिल धड़क उठेगा।

यह भी पढ़ें: ‘बच्चन बहू’ बनने के लिए इन हसीनाओं ने लगाया एड़ी चोटी का जोर,

ऐसी थी सिड-कियारा की फर्स्ट मुलाकात

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों एक दूजे के लिए ही बने हों। अक्सर साथ में नजर आने वाले इस कपल ने अपने बीच की दुरियों को मिटाने के लिए बीते साल यानी 7 फरवरी 2023 को शादी कर ली थी।

क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कहां हुई और कैसे हुई? शायद नहीं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि इस प्यार को कहां से चिंगारी मिली।

कियारा ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो दोनों ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी में पहली बार मिले थे। दोनों ने इस दौरान बातचीत की और कहीं न कहीं तभी से ही कुछ ऐसा रिश्ता जुड़ गया जो दिल का था।

इस फिल्म में साथ किया काम

सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया। इस दौरान दोनों के बीच की दुरियां कम होने लगी, और दोनों को कभी लंच डेट पर तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट किया जाने लगा। दोनों को साथ देखकर लोगों ने इनका नाम जोड़ दिया और कयास लगाने लगे कि प्यार हुआ इकरार हुआ फिर कहने से क्यों डरता है दिल…

इस पार्टी ने कंफर्म कर दिया दोनों का रिश्ता

हालांकि अभी इस बात को कंफर्म नहीं माना जा रहा था कि सिद्धार्थ और कियारा का अफेयर चल रहा है। वहीं इन अफवाहों को तब हवा मिली जब साल 2019 में न्यू ईयर पार्टी के दौरान दोनों को साथ देखा गया।

हालांकि दोनों ने साथ वाली पोस्ट शेयर नहीं की थी, लेकिन अलग-अलग फोटो में लोकेशन सेम होने पर सभी को कंफर्म हो गया कि वो साथ हैं, फिर चाहे वो इस बात को कितना भी झुठला दें।

#SidKiara ने सबको कर दिया हैरान

अब साल 2021 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जो कियारा ने पोस्ट किया था। ये वीडियो कियारा के बर्थडे का था, जिसमें सिद्धार्थ को स्पॉट किया गया।

फिर क्या था तभी से सोशल मीडिया पर #SidKiara ट्रेंड करने लगा और दोनों के प्यार की बात दुनिया को पता लग गई।

सिद्धार्थ ने कियारा को ऐसे किया प्रपोज

कियारा ने कॉफी विद करण के शो पर बताया था कि कैसे सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि सिड ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में उन्हें प्रपोज किया था। सिड ने कियारा को बड़े ही फिल्मी अंदाज में अपनी ही फिल्म शेरशाह के डायलॉग से प्रपोज किया।

दरअसल सिड और कियारा डिनर डेट पर गए थे, जहां एक्टर ने पहले से ही सारी तैयारी करी हुई थी। थोड़ी देर बाद वायलिन बजने लगा और फिर सिड ने कियारा को 4 कदम साथ चलने की गुजारिश की और फिर सिद्धार्थ घुटनों के बल बैठे और हाथ में रिंग लिए हुए फिल्म शेरशाह के डायलॉग को बोलते हुए प्रपोज किया। उन्होंने कहा कि ‘दिल्ली का सीधा-साधा लौंडा हूं’… कोई इतने प्यार से प्रपोज करे और सामने वाला मना कर दे ऐसा तो हो नहीं सकता।

First published on: Feb 07, 2024 06:28 AM