---विज्ञापन---

Sania Mirza का टूटा घर, Shoaib Malik की तीसरी शादी पर सोशल मीडिया पर लोग निकाल रहे भड़ास

Shoaib Malik Married Sana Javed: सानिया मिर्जा के शौहर शोएब मलिक की तीसरी शादी पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Fans get angry on Sania Mirza husband Shoaib Malik Married Sana Javed
Fans get angry on Sania Mirza husband Shoaib Malik Married Sana Javed

Shoaib Malik Married Sana Javed: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के अपने पति शोएब मलिक से अलग होने की अफवाहें तो पिछले काफी समय से हर तरफ छाई हुई थीं। 20 जनवरी की सुबह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) की तीसरी शादी की तस्वीरें देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया। अभी तक सानिया संग क्रिकेटर के तलाक की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इन सबसे परे शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है और इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

शोएब के निकाह से लोग खफा

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और एक्ट्रेस सना जावेद के निकाह की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इस खबर से हैरान है। इतना ही नहीं सानिया से तलाक की पुष्टि के बिना ही अचानक क्रिकेटर की तीसरी शादी हर किसी के लिए काफी शॉकिंग है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और तरह-तरह के मीम्स भी शोएब और सानिया पर वायरल हो रहे हैं।

सानिया के साथ धोखा! (Shoaib Malik Married Sana Javed)

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘गंभीरता से! आदमी को कोई नहीं बदल सकता, धोखा देना उसकी फितरत में है, पहली के बाद दूसरी और फिर तीसरी की तलाश करना, सानिया ने शोएब मलिक के लिए इतना कुछ किया, वह उनसे भी बड़ी स्टार थी और उन्होंने सबसे पहले आयशा से इश्क किया था उमर ने फिर इस लड़की से शादी कर ली।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है।’

यह भी पढ़ें: Sania Mirza से तलाक लिए बिना Shoaib Malik ने किया निकाह, तलाकशुदा एक्ट्रेस से रचाई तीसरी शादी 

यूजर्स का गुस्सा (Shoaib Malik Married Sana Javed)

शोएब-सना की शादी की फोटोज को शेयर करते हुए लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि ‘सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से शादी करने के लिए सिस्टम और पूरे देश से लड़ाई लड़ी और अब ये क्या है? सना जावेद की उमर से भी शादी हो चुकी थी। यह अजीब और बुरा लगता है।’ सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूटने पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा रहा है।

First published on: Jan 20, 2024 03:43 PM