---विज्ञापन---

Sania Mirza से तलाक लिए बिना Shoaib Malik ने किया निकाह, तलाकशुदा एक्ट्रेस से रचाई तीसरी शादी

Shoaib Malik Sana Javed Wedding: सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने एक्ट्रेस से निकाह कर लिया है।

Shoaib Malik Marries Pakistan actor Sana Javed (1)
Shoaib Malik Marries Pakistan actor Sana Javed (1)

Shoaib Malik Sana Javed Wedding : सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से अलग होने की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से निकाह कर लिया है। क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें भी पोस्ट की है। शोएब और सानिया के अलग होने की खबरों से तो लोग हैरान थे, लेकिन अब क्रिकेटर के अचानक दूसरे निकाह ने तो हर किसी को चौंका दिया है।

शोएब मलिक की नई बेगम

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से निकाह कर लिया है। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक बीते काफी समय से अपने अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके सभी को हैरान कर दिया है। शोएब ने सानिया मिर्जा को छोड़ अब सना जावेद का हाथ थाम लिया है और वो भी पहले से तलाकशुदा हैं।

कौन है सना जावेद? (Shoaib Malik Sana Javed Wedding )

सना जावेद जानी-मानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी। मगर उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। फिर खबरें सामने आई कि दोनों का तलाक हो गया है और अब एक्ट्रेस ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से दूसरा निकाह कर लिया है। शादी के जोड़े में सना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और शोएब ने भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रखी है।

सानिया मिर्जा संग तलाक की अफवाहें

सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अभी तक अपने तलाक की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। हालांकि पिछले काफी वक्त से दोनों के अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। सानिया और शोएब का एक बेटा भी है और टेनिस स्टार अपने बेटे के साथ दुबई में रहती हैं।

 

First published on: Jan 20, 2024 12:14 PM