---विज्ञापन---

शोएब इब्राहिम को दुबई के अलावा विदेश जाने से क्यों लगता है डर? फैन के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब

Shoaib Ibrahim Fear: टीवी के जाने माने एक्टर को दुबई के अलावा दूसरे देश जाने से डर लगता है और एक्टर ने अपने डर को लेकर शॉकिंग खुलासा किया।

Shoaib Ibrahim
image credit: e24 Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim Fear: टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम  पर  ‘Ask Me A Question’ रखा था। इस दौरान उन्होंने अपने डर के बारे में भी लोगों को बताया। दीपिका कक्कड़ के पति शोएब को विदेश जाने से डर लगता है और इसके पीछे एक बड़ी वजह है। अपने डर का खुलासा खुद शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सामने किया। चलिए जानते हैं कि आखिर इतने फिट एक्टर को विदेश जाने से क्यों डर लगता है।

क्यों विदेश नहीं जाते शोएब ?

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ‘Ask Me A Question’ रखा था। फैंस के साथ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातचीत की। उन्होंने बताया कि उनका रमजान कैसा जा रहा है और इसी के साथ एक्टर ने कहा कि उन्हें विदेश जाने से डर लगता है। दरअसल, एक फैन ने उनसे सवाल सवाल पूछा था कि वो दुबई के अलावा किसी ओर देश में यात्रा क्यों नहीं करते हैं?

किस बात से एक्टर को लगता है डर

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)ने इंस्टाग्राम पर फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा ‘क्योंकि मुझे फ्लाइट से डर लगता है, मैं बहुत रेयर केस में ही फ्लाइट से ट्रेवल करता हूं। वरना मैं फ्लाइट की बजाय ट्रेन से सफर करना ज्यादा पसंद करता हूं। हां हूं मैं ऐसा, मुझसे नहीं होता है.. इसलिए जब मौका मिलता है, हम दुबई चले जाते हैं।’

उमरा कब जाएंगे शोएब-दीपिका

इस दौरान एक दूसरे फैन ने शोएब से सवाल किया कि वो अब उमरा पर कब जाएंगे। शोएब कार में ड्राइव करते हुए अपने फैंस से बात कर रहे थे और उनके पीछे उनकी अम्मी रूहान को पकड़े हुए बैठी थीं। तो इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि उनकी तरफ अम्मी जान को भी फ्लाइट से डर लगता है और वो जाने के लिए तैयार नहीं हो रही हैं। जैसे ही वो रेडी हो जाएंगी, तो वो लोग उमरा के लिए जरूर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor मुस्लिम Saif Ali Khan से शादी के बाद रखती हैं रोज़े? क्या मानती हैं इस्लामिक रिवाज?

First published on: Apr 03, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.